ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबक्सर से मैं ही रहूंगा, अभी नामांकन बाकी है; बहुत कुछ होने वाला है: अश्विनी चौबे

बक्सर से मैं ही रहूंगा, अभी नामांकन बाकी है; बहुत कुछ होने वाला है: अश्विनी चौबे

वायरल वीडियो में बक्सर सांसद ने यह भी कहा कि कुछ लोग खुद को अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी बता रहे हैं। मैं बताना चाहता हूं कि अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी सिर्फ अश्विनी चौबे ही हो सकता है।

बक्सर से मैं ही रहूंगा, अभी नामांकन बाकी है; बहुत कुछ होने वाला है: अश्विनी चौबे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 11 Apr 2024 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का एक वीडियो गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। वायरल वीडियो चार दिन पहले पटना के कदमकुआं स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आवास का बताया जा रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में अश्विनी चौबे ने कहा है कि 'बक्सर से मैं ही रहूंगा' । मैं बक्सर को कभी छोड़ नहीं सकता। यह मेरी कर्मभूमि और पूर्वजों की जन्मभूमि रही है। अभी नामांकन बाकी है, बहुत कुछ होने वाला है। चिंता मत करो,  कुछ भी होगा मंगलमय होगा।

वायरल वीडियो में बक्सर सांसद ने यह भी कहा कि कुछ लोग खुद को अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी बता रहे हैं। मैं बताना चाहता हूं कि अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी सिर्फ अश्विनी चौबे ही हो सकता है। मैंने जीवन में अपने परिजनों के लिए भी न कभी हाथ फैलाया और न कभी हाथ फैलाऊंगा। बता दें कि लगातार दो बार बक्सर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीत रहे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे इस बार हैट्रिक लगाने के लिए चुनावी मैदान में उतरने से पहले ही बाहर हो गए। भाजपा ने इस बार बक्सर से अश्विनी चौबे का टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी को दिया है।

परशुराम का वंशज होना मेरा कसूर; बक्सर से टिकट कटने के बाद पहली बार बोले अश्विनी चौबे

कौन हैं मिथिलेश तिवारी
2015 के विधानसभा चुनाव में मिथिलेश तिवारी अपने गृह जिला गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीते थे। लेकिन 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था। अभी वह भाजपा संगठन में प्रदेश महासचिव है। उनकी गिनती भाजपा के तेज तरह युवा नेता के रूप में होती रही है। पार्टी में सक्रिय रहने की चलते ही उन्हें प्रदेश संगठन में महामंत्री जैसा महत्वपूर्ण पद दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें