ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारआपकी तरह मुझे राजनीति में अनुकंपा पर कुछ नहीं मिला है; बीजेपी नेता संजय जायसवाल के तंज पर उपेंद्र कुशवाहा का जवाब

आपकी तरह मुझे राजनीति में अनुकंपा पर कुछ नहीं मिला है; बीजेपी नेता संजय जायसवाल के तंज पर उपेंद्र कुशवाहा का जवाब

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने शुक्रवार को बिना किसी का नाम लिये जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर तीखा हमला बोला। कुशवाहा ने भी पलटवार किया है।

आपकी तरह मुझे राजनीति में अनुकंपा पर कुछ नहीं मिला है; बीजेपी नेता संजय जायसवाल के तंज पर उपेंद्र कुशवाहा का जवाब
Malay Ojhaपटना हिन्दुस्तानFri, 24 Jun 2022 11:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शुक्रवार को बिना किसी का नाम लिये जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर तीखा हमला बोला। कहा कि अपने लोगों से केंद्रीय विद्यालय की जमीन को लेकर जिले में धरना- प्रदर्शन कराया और स्वयं सफल हो गये। इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने डॉ.जायसवाल पर पटलवार करते हुए कहा है कि उनकी तरह मुझे राजनीति में अनुकंपा पर कुछ नहीं मिला है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शुक्रवार को जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया है कि बिहार के विभिन्न जिलों में केंद्रीय विद्यालय को जमीन मिल जाए, इसके लिए नेता जी ने आंदोलन किया। शिक्षा में सुधार हो, इसके लिए अपने सारे लोगों से हर जिले में धरना एवं प्रदर्शन कराया और अंतत: नेताजी स्वयं सफल हो गए। कहा कि अच्छे सहयोगी रहिए। सहयोगी दल के सिद्धांत अथवा व्यक्ति पर टिप्पणी करना किसी के लिए भी लाभदायक नहीं है।

उपेंद्र कुशवाह ने ट्वीट कर जायसवाल को कहा है कि मेरे उस आंदोलन में आपको क्या ़गलत दिखा? जहां तक मेरी भूमिका का सवाल है, सत्ताधारी दल के सदस्य की मर्यादा और विपक्ष के सदस्य के रूप में किसी व्यक्ति का क्या दायित्व होता है, इसका ज्ञान तो संभवत: आपको होगा ही। अगर नहीं है तो आपको बहुत ट्रेनिंग की जरूरत है! रही बात मेरे सफल होने की, तो आपकी तरह मुझको राजनीति में अनुकंपा में कुछ नहीं मिला है। मेरे राजनीतिक सफर के पन्नों को ही पलट कर देखवा लीजिए।

epaper