ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपत्नी ने रात में नहीं लगाया तेल, पति ने उठाया खौफनाक कदम; अगली सुबह फंदे से लटकती लाश मिली

पत्नी ने रात में नहीं लगाया तेल, पति ने उठाया खौफनाक कदम; अगली सुबह फंदे से लटकती लाश मिली

मृतक लक्षमण चौहान के के भाई छोटेलाल चौहान ने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। रविवार क़ो उनकी भाभी शिवचर्चा में गयी हुई थी। रात्रि में पति ने पत्नी को सिर मे तेल लगाने को कहा।

पत्नी ने रात में नहीं लगाया तेल, पति ने उठाया खौफनाक कदम; अगली सुबह फंदे से लटकती लाश मिली
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नवादाMon, 03 Jun 2024 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास का होता है। एक दूसरे की सुख सुविधा कि चिंता करना ही रिश्ते की पूंजी होती है। बिहार के नवादा में एक पति ने पत्नी से मामूली से विवाद के बाद ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि परिवार में कोहराम मच गया है। सिर में तेल लगाने से पत्नी के इनकार करने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बिहटा गांव की है। इलाके के लोग भी हैरान और सन्न हैं।

मृतक व्यक्ति की पहचान बिहटा गांव निवासी लक्ष्मण चौहान उर्फ लच्छू चौहान के रूप में किया गया है। इस दुखद घटना से पत्नी समेत पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पत्नी पछतावा कर रही है कि आखिर पति की बात क्यों नहीं मानी। गांव के लोग उसे समझाने में लगे हैं कि पति तो चला गया अब अपने परिवार को बचा ले। गांव में भी माहौल गमगीन है।

सनकी पति की करतूत, पत्नी को दी खौफनाक सजा; बेटे ने खोला कांड का पूरा रहस्य

मृतक लक्षमण चौहान के के भाई छोटेलाल चौहान ने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। रविवार क़ो उनकी भाभी शिवचर्चा में  गयी हुई थी। रात्रि में उनके पति ने कहा मैं थका हूँ ,थोड़ा सिर में तेल लगा दो। पत्नी ने थके होने की बात कही। जब पतिन ने फिर से कहा तो पत्नी गुस्से में आ गई और लड़ाई -झगड़ा करने लग गयी। पति वहां से निकल गया और अपने घर में सो गया। रात में ही लक्षमण चौहान ने फांसी लाकर आत्महत्या कर ली। सुबह कमरे में फंदे से लटकती उसकी लाश देखकर घर में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने शव क़ो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। गांव में चर्चा का दौर जारी है। लोग गई तरह की बातें कर रहे हैं।