ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदेर से घर आने पर पत्नी ने टोका तो खुद को गोली से उड़ाया, नाराज पति ने दे दी जान

देर से घर आने पर पत्नी ने टोका तो खुद को गोली से उड़ाया, नाराज पति ने दे दी जान

पति सोनू देर से घर आया था। पत्नी ने टोका तो वह नाराज हो गया। वह घर से बाहर गया और कहीं से बंदूक लाकर अपने कमरे में चला गया। फिर कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

देर से घर आने पर पत्नी ने टोका तो खुद को गोली से उड़ाया, नाराज पति ने दे दी जान
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 Nov 2023 07:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पटना जिले से पत्नी के टोकने पर पति द्वारा सुसाइड करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पति घर पर देर से पहुंचा था। पत्नी ने देर से आने का कारण पूछा तो वह नाराज हो गया। गुस्से में उसने पिस्तौल से खुद की कनपट्टी उड़ा दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामला एनटीपीसी थाना इलाके के रैली गांव का है। मृतक की पहचान सोनू कुमार (22) के रूप में हुई है। 

सूचना मिलने पर एनटीपीसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से शव को बरामद किया और बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर सोनू की पत्नी के बयान पर केस दर्ज किया गया है। मौके पर आत्महत्या में इस्तेमाल होने वाली पिस्तौल बरामद कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पत्नी के टोकने पर आक्रोशित हुआ पति
बताया जा रहा है कि सोनू घर से बाहर गया हुआ था। वह देरी से घर पहुंचा तो पत्नी ने कारण पूछ लिया। पत्नी ने उससे कहा कि इतनी देर से कहां थे। समय पर घर पहुंचिए। यही बात सोनू को नागवार गुजरी। आक्रोश में वह घर से बाहर जाकर कहीं से पिस्तौल लेकर आ गया। फिर अपने कमरे में पहुंचकर दाहिनी कनपट्टी से सटाकर सिर में गोली मार दी। 

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है। सोनू की इस हरकत से परिवार के सभी लोग हैरान हैं। पुलिस ने पत्नी के के बयान दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल जांच पूरी होने के बाद ही आत्महत्या की सही वजह सामने आएगी। इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें