ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररिश्तों का कत्ल : फोन पर पति की चीख सुनकर प्रेमी से कहा, बधाई हो...हमारा काम हो गया

रिश्तों का कत्ल : फोन पर पति की चीख सुनकर प्रेमी से कहा, बधाई हो...हमारा काम हो गया

खुद से कम उम्र के प्रेमी से शादी करने की खातिर महिला ने पति की 3.25 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी। हत्या के वक्त शोभा किलर आयुष के साथ ऑनलाइन थी। उसने उसे पति की चीख सुनाने को कहा था। इधर,...

रिश्तों का कत्ल : फोन पर पति की चीख सुनकर प्रेमी से कहा, बधाई हो...हमारा काम हो गया
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Jul 2020 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

खुद से कम उम्र के प्रेमी से शादी करने की खातिर महिला ने पति की 3.25 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी। हत्या के वक्त शोभा किलर आयुष के साथ ऑनलाइन थी। उसने उसे पति की चीख सुनाने को कहा था। इधर, गोली लगते ही पंकज की चीख निकली जिसके बाद शोभा को पता चल गया कि किलर ने काम कर दिया है। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी गोलू को फोन किया और कहा-बधाई हो। गोली चलने की आवाज सुन ली। हमलोगों का काम हो गया है। इतना सुनने के बाद गोलू ने बाकी के साथियों को घटना की खबर दी। पुलिस के पहुंचने के बाद शोभा जानबूझकर बेहोश हो गयी, ताकि किसी को उस पर शक न हो। 

डॉक्टर के यहां जाने के दौरान हुआ था प्रेम
एक फिजियोथेरेपी सेंटर पर जाने के दौरान गोलू और शोभा में प्रेम हुआ था। शोभा अपने बच्चे को लेकर वहां जाती थी, जबकि गोलू एक परिजन के इलाज को वहां जाता था। शुरुआत में दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत हुई फिर वे एक-दूसरे से मिलने लगे। कई बार शोभा प्रेमी गोलू के साथ पटना घूमने भी आई थी। एक साल से दोनों में प्रेम-प्रसंग था। 

कांट्रैक्ट किलर आयुष (19) 10वीं तक पढ़ा है। दो भाई और एक बहन में वह बड़ा है। मां शिक्षिका है, जबकि पिता उद्यांचल प्रसार्द ंसह पटना में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। 

शोभा का कॉल आते ही निकल गये शूटर 
घटना के वक्त रात के तीन बजे से ही शोभा, गोलू, आयुष सभी ऑनलाइन थे। सुबह पांच बजे जैसे ही पंकज अपनी बाइक से दूध लाने निकला, वैसे ही शोभा ने शूटरों को खबर कर दी। उसने पति का हुलिया और वह किस रंग का कपड़ा पहनकर निकला है ये सारी जानकारी दे दी। इसके बाद आयुष बाइक से पहुंचा और मौका मिलते ही पंकज की गोली मारकर हत्या कर दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें