ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपति का पड़ोसन के साथ था लव अफेयर, पत्नी ने 3 लाख की सुपारी देकर महिला की कराई हत्या

पति का पड़ोसन के साथ था लव अफेयर, पत्नी ने 3 लाख की सुपारी देकर महिला की कराई हत्या

पटना में पड़ोसन के पति के साथ अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने महिला की 3 लाख की सुपारी देकर शूटर से हत्या करा दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पति का पड़ोसन के साथ था लव अफेयर, पत्नी ने 3 लाख की सुपारी देकर महिला की कराई हत्या
Sandeepहिन्दुस्तान,बाढ़ पटनाTue, 30 Apr 2024 07:48 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के बाढ़ इलाके में पति के साथ अवैध संबंध से नाराज पड़ोसन ने तीन लाख रुपये सुपारी देकर चंदिया देवी की हत्या कराई थी। इसका खुलासा पुलिस ने सोमवार को किया है। इस मामले में महिला समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में पड़ोसन रेखा देवी, फतुहा के पचरुखिया निवासी शूटर दिलखुश कुमार उर्फ चूहा व चुन्नू कुमार उर्फ राहुल कुमार शामिल है।

पुलिस ने बताया कि पंडारक के लेमुआबाद आमतर गांव में 26 अप्रैल को बाइक सवार अपराधियों ने चंदिया देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में चंदिया देवी के पति चंद्रिका सिंह ने केस दर्ज कराया था। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के बाद सबसे पहले पड़ोसन रेखा देवी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान रेखा देवी ने बताया कि इस बात का शक था कि पति रुदल यादव से चंदिया देवी का अवैध संबंध था। इसी को लेकर उसने कुछ दिन पूर्व भी चंदिया देवी को रास्ते से हट जाने की धमकी दी थी। लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद शूटर दिलखुश व चुन्नू को तीन लाख रुपये सुपारी देकर चंदिया देवी को रास्ते से हटाने की बात की।

बाढ़ एएसपी अपराजित लोहान ने बताया कि इस मामले में रुपए के लेनदेन का भी पता चला है। गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। वहीं इस मामले में शामिल दो अन्य अपराधियों की भी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है। गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।