DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार: पति-पत्नी चला रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, व्हाट्सअप पर न्यूड फोटो देखकर ग्राहक लगाते थे रेट
बिहार

बिहार: पति-पत्नी चला रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, व्हाट्सअप पर न्यूड फोटो देखकर ग्राहक लगाते थे रेट

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 01 Sep 2021 05:35 PM
बिहार: पति-पत्नी चला रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, व्हाट्सअप पर न्यूड फोटो देखकर ग्राहक लगाते थे रेट

बिहार में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। इस बार सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी बताए गए हैं। छापेमारी के दौरान के पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक युवक और दो युवतियां शामिल हैं। इसके अलावा कुछ लड़कियां छापेमारी की खबर लगते ही मौके से भाग निकलीं। पकड़ी गई लड़कियों ने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी गरीब लड़कियों को फंसाी थी और रुपये का लालच देकर उनका अश्लील वीडियो बना लेती थीं। न्यूड फोडो और ग्राहकों को व्हाट्सअप पर भेजकर उनसे रेट तय करवाती थी। जानकारी के अनुसार पकड़ी गई लड़कियां एक मॉल में काम करने वाली बताई जा रही हैं।

मामला मुजफ्फरपुर जिले का है। अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने रात को छापेमारी कर सर सैयद कॉलोनी से एक युवती समेत दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। वहीं छापेमारी की भनक लगते ही छह से अधिक युवक युवती मकान के पिछले दरवाजे से चहारदीवारी फांद कर फरार हो गए। कमरे की तलाशी के दौरान शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। मौके से पुलिस को नशीली दवाएं, शक्ति वर्धक टेबलेट और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। छापेमारी के दौरान युवती का नाबालिक भाई भी मौजूद था जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।

शराब माफिया है सरगना

मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि इस सेक्स रैकेट का सरगना शराब माफिया दीपक कुमार है जो सर सैयद कॉलोनी में किराए पर मकान लेकर धंधा करता है। आरोप है कि उसके इस काम में उसकी पत्नी भी शामिल है। इसका खुलासा मोहल्ले के लोगों ने ही किया। मोहल्ले वालों ने दीपक की पिटाई भी की और पुलिस के हवाले कर दिया।

और भी हो सकता है खुलासा

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया है कि यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलता था, जिसमें बुकिंग और पेमेंट दोनों ऑनलाइन ही होता है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। आज इसमें और खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

संबंधित खबरें