ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में नहीं किया कोई कार्य : नीतीश कुमार

पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में नहीं किया कोई कार्य : नीतीश कुमार

पति-पत्नी के 15 वर्ष की सरकार ने सूबे में कोई काम नहीं किया। जनता से वोट व सत्ता लेकर सिर्फ धन अर्जन करने का काम किया है। आज जेल में हैं तो कहते हैं कि मुझे फंसा दिया है। ये बातें रविवार को पुपरी के...

पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में नहीं किया कोई कार्य : नीतीश कुमार
लाइव हिन्दुस्तान,सीतामढ़ीMon, 29 Apr 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पति-पत्नी के 15 वर्ष की सरकार ने सूबे में कोई काम नहीं किया। जनता से वोट व सत्ता लेकर सिर्फ धन अर्जन करने का काम किया है। आज जेल में हैं तो कहते हैं कि मुझे फंसा दिया है। ये बातें रविवार को पुपरी के राजबाग खेल मैदान में एनडीए की सभा में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहीं। कहा कि मैं काम में विश्वास रखता हूं। सूबे में सिर्फ काम किया। विकास के लिए जाति-धर्म से ऊपर उठकर काम हुआ है। यही वजह है कि आज शहर से लेकर गांव तक विकास दिखता है। समाज के उत्थान और विकास को गति देने का काम किया है।

 सीएम ने कहा कि हमने महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने का अहम काम किया। करीब 50 फीसदी महिला जनप्रतिनिधि हैं। लड़कियों के लिए पोशाक एवं साइकिल योजना चलाई, जिससे स्कूलों में लड़कियों की संख्या काफी बढ़ी है। दृश्य और मानसिकता में बदलाव आया है। गांव-गांव में बिजली पहुंच गई है। जिससे लालटेन और ढिबरी से लोगों को छुटकारा मिल गया। उन्होंने कहा कि हमने शराबबंदी करके एक स्वस्थ बिहार बनाने का काम किया।

अमित शाह का आरोप, वोट बैंक की 'राजनीति' ही महागठबंधन की नीति

लेकिन, कुछ विरोधी पार्टी इसका विरोध कर रहे हैं। कुछ पार्टी फिर जनता को गुमराह कर सत्ता हासिल करना चाह रही है। जनता सब जानती है। झांसे में नहीं आएगी। उन्होंने केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ ही सूबे में चल रही योजनाओं की लंबी फेहरिश्त जनता के सामने रखी।  सीएम ने देश को सुरक्षित हाथों में रखने की अपील की। साथ ही नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू को विजयी बनाने का आह्वान किया। संचालन जदयू जिलाध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान व धन्यवाद ज्ञापन लोजपा के जिलाध्यक्ष मोहन झा ने किया। सभा में सांसद रामकुमार शर्मा, विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर, पूर्व सांसद नवल किशोर राय, विधायक डॉ रंजू गीता, पूर्व विधयक गुड्डी चौधरी, पूर्व विधायक रामनरेश यादव आदि ने एनडीए प्रत्याशी को मत देने की अपील की।

चुनाव: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ निर्दल चुनाव लड़ेंगे अतीक अहमद 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें