ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना के सूर्या अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची

पटना के सूर्या अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची

राजधानी पटना के सूर्या अपार्टमेंट में बुधवार की रात भीषण आग लग गई। अपार्टमेंट के 9वें फ्लोर के दो फ्लैटों में आग लगी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है।

पटना के सूर्या अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 May 2024 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी  पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। बुधवार की रात होटल मौर्य के पीछे सूर्या अपार्टमेंट के 9वें फ्लोर के दो फ्लैटों में भीषण आग लग गई है। आग लगने से अफरा-तफरी तफरी का माहौल है। सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। बताया गया है कि सबसे पहले आग एक फ्लैट में लगी। लेकिन पलक झपकते आग की लपटें दूसरे फ्लैट तक पहुंच गईं। इस बीच फायर ब्रिगेड कई अधिकारी, विधि व्यवस्था डीएसपी सहित पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे हैं। आग कैसे लगी है, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

अग्निशमन के डीआईजी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि राहत बचाव का कार्य जारी है। मौके पर करीब 20 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अपार्टमेंट के सभी लोगों को बाहर निकाला गया है। 

गौरतलब है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी है, उसमें विश्व संवाद केंद्र भी है। पटना दूरदर्शन के सामने यह अपार्टमेंट है। जिस इलाके में अगलगी की घटना हुई है वह रिहायशी है। पास में ही मौर्या होटल और यूथ हॉस्टल भी है। अपार्टमेंट के बगल में पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर का भी आवास है। अधिकारियों का कहना है कि पहले आग पर काबू पा लिया जाएगा उसके बाद जांच की जाएगी।