ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार'ये बच्चा तेजस्वी क्या जाने बाप के कारनामे, इसे क्या पता...', लालू यादव पर भड़के जेपी नड्डा

'ये बच्चा तेजस्वी क्या जाने बाप के कारनामे, इसे क्या पता...', लालू यादव पर भड़के जेपी नड्डा

जहानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरजेडी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि 'ये बच्चा तेजस्वी क्या जाने बाप के कारनामे, बिहार ने क्या दंश झेला है।

'ये बच्चा तेजस्वी क्या जाने बाप के कारनामे, इसे क्या पता...', लालू यादव पर भड़के जेपी नड्डा
jp nadda during election rally
Sandeepहिन्दुस्तान,जहाहानाबादMon, 27 May 2024 08:09 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को जहानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने आरजेडी सुप्रीमो लालू  यादव पर जमकर हमला बोला। साथ ही तेजस्वी यादव को भी लपेटा। नड्डा ने कहा कि ये बच्चा क्या जाने बाप के कारनामे, इसको क्या पता, बिहार को क्या दंश सहना पड़ा है। बिहार को क्या मुसीबत उठानी पड़ी है। 

जेपी नड्डा ने जहानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये बच्चा क्या जाने बाप के कारनामे, इसको क्या पता,ये क्या जाने। आप भूल गए होंगे, मैं भूलने वाला नहीं हूं। 2003 में इसी बिहार में आरजेडी की रैली हुई थी, लठिया रैली। गांधी मैदान में रैली हुई थी तेल पिलावन, लठिया भाजम रैली। आरजेडी वाले लाठी क्यों लेकर आए थे, वो बिहार को लोगों को डराने के लिए लाठी लेकर आए थे। तुम सब अपने घरों में रहो। ये जंगलराज देखा है बिहार ने। शिक्षा का वो हाल हुआ, लोग बिहार छोड़कर दिल्ली पढ़ने चले गए। 

नड्डा ने कहा कि राज्य में जंगलराज के चलते ऐसे हालात थे कि जहानाबाद में दोपहर 3 बजे के बाद न कोई आता था। और न कोई जाता था। किसान पलायन कर रहे थे, हत्याएं, अपहरण और फिरौती मांगी जा रही थी। वहीं इंडी अलायंस को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी लोग एक-दूसरे को बचाने में लगे हैं। विपक्ष के आधे नेता आधे जेल में हैं और आधे बेल पर। जमानत पर चल रहे तेजस्वी यादव भी जेल जायेंगे। गड़बड़ी करने वाला कोई नहीं बचेगा।

यह भी पढ़िए- इंडी गठबंधन परिवारवादी-भ्रष्ट नेताओं का गठजोड़, आधे बेल पर, आधे जेल में; लालू परिवार पर बरसे नड्डा

उन्होंने कहा कि देश में छह चरणों का चुनाव हो चुका है। मुझे पूरा विश्वास है कि सातवें चरण तक एनडीए को चार सौ से अधिक सीटें मिलेंगी। बीते दस सालों में मोदी जी ने केवल देश में प्रधानमंत्री के रूप में राज नहीं किया है, बल्कि भारतीय राजनीति की संस्कृति, परिभाषा व कार्यशैली भी बदल दी है। आप दस साल पहले का भारत याद कीजिए। भारत का आम आदमी मान चुका था कि देश में अब कोई बदलाव नहीं आयेगा। देश उदासीन मानसिकता के साथ जी रहा था, लेकिन आज 140 करोड़ देशवासी मोदी जी के साथ विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए आगे बढ़ चुके हैं।

नड्डा ने जहानाबाद के गांधी मैदान में जदयू प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद, आरा के शाहपुर स्थित ज्ञानस्थली स्कूल परिसर में आरके सिंह, बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र मैदान में जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।