DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपटना: नानी का इलाज कराने पहुंची युवती से अस्पताल के स्टॉफ ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना 7 साल तक किया यौन शोषण

पटना: नानी का इलाज कराने पहुंची युवती से अस्पताल के स्टॉफ ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना 7 साल तक किया यौन शोषण

पटना हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Tue, 26 Oct 2021 03:08 PM
पटना: नानी का इलाज कराने पहुंची युवती से अस्पताल के स्टॉफ ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना 7 साल तक किया यौन शोषण

बीमार नानी का इलाज कराने पटना के एक अस्पताल में गई एक युवती के साथ एक मनचले अस्पतालकर्मी युवक ने पहले नशा खिलाकर दुष्कर्म किया। फिर शर्मनाक वारदात का वीडियो बनाकर पीड़िता को डरा धमका कर और शादी का झांसा देकर सात वर्षों तक यौन संबंध बनाता रहा। पीड़िता और परिजनों द्वारा शादी का दबाव बनाया गया। तो आरोपित युवक और उसके माता पिता ने इंकार कर दिया। 

इस संबंध में मसौढ़ी के एक मोहल्ला निवासी युवती ने मसौढ़ी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें नवादा जिले के हिसुआ थाना के धुरिया गांव निवासी रामविलास सिंह के पुत्र सह अस्पतालकर्मी राजेश प्रताप और उसके माता-पिता को नामजद आरोपित बनाया है। एफआईआर में पीड़िता ने कहा है कि उसके माता-पिता जिंदा नहीं है। वह मसौढ़ी के एक मोहल्ला निवासी नाना-नानी के साथ रहती है। वर्ष 2014 में बीमार नानी का इलाज कराने जब अस्पताल में भर्ती कराई थी। तब देखरेख करने वाला कर्मचारी राजेश प्रताप ने खून का इंतजाम करने का विश्वास दिला एक घर में ले गया। जहां पीने के लिए पानी और चाय दिया। 

चाय पीने के बाद जब चक्कर आने लगा तो आरोपित ने किवाड़ बंद कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। उस वक्त बेहोश होने के कारण पीड़िता शोर नहीं मचा सकी। होश में आने पर युवक राजेश ने वीडियो दिखाकर डराया। इस बात की जानकारी मेरे नाना नानी और आरोपी के मां-पिता को हुई तो शादी की रजामंदी दी। मगर अब शादी से इंकार कर आरोपित राजेश और मां पिता द्वारा धमकी दी जा रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें