ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में भीषण सड़क हादसा; ईंटों के ढेर से टकराई तेज रफ्तार कार, उड़ गए परखच्चे, 3 की मौके पर मौत

बिहार में भीषण सड़क हादसा; ईंटों के ढेर से टकराई तेज रफ्तार कार, उड़ गए परखच्चे, 3 की मौके पर मौत

जमुई जिले के चंद्रमंजडीह थाना इलाके में तेज रफ्तार कार ईंट के ढेर से टकरा गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिहार में भीषण सड़क हादसा; ईंटों के ढेर से टकराई तेज रफ्तार कार, उड़ गए परखच्चे, 3 की मौके पर मौत
Sandeepहिन्दुस्तान,जमुईTue, 11 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के जमुई जिले में चकाई देवघर मुख्य मार्ग NH- 333 पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ईंट के ढेर से टकराने के बाद कार कई बार पलटी भी मारी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार लोग वाहन के अंदर ही फंस गये। सुबह दुर्घटना होने के कारण वे लोग काफी देर  तक  कार के अंदर ही फंसे रहे। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और घटना की सूचना चंद्रमंडी पुलिस को दी। 

सूचना पाकर चंद्रमंडी पुलिस मौके पर पहुंची और  स्थानीय लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर तीनों सवार को किसी तरह बाहर निकाला और इलाज के लिये स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों लोगो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों  की पहचान नवादा जिला के निवासी संतोष यादव, पटना के निवासी नंदन यादव और जक्कनपुर थाना क्षेत्र के निवासी अवधेश यादव के रूप में की गई  है।

पुलिस द्वारा घटना की  सूचना मृतक के परिजन को दी गई है। बताया जाता है कि हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोग पटना से देवघर पूजा अर्चना करने जा रहे थे। पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है।