ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में भीषण बस हादसा, धड़ से अलग हुआ मैनेजर का सिर, एक की मौत, 20 घायल

बिहार में भीषण बस हादसा, धड़ से अलग हुआ मैनेजर का सिर, एक की मौत, 20 घायल

गया जिले में शुक्रवार की रात बस और हाइवा की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई। जबकि 20 लोग घायल हो गए।। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस गया से कोलकाता जा रही थी।

बिहार में भीषण बस हादसा, धड़ से अलग हुआ मैनेजर का सिर, एक की मौत, 20 घायल
Sandeepहिन्दुस्तान टीम,गया बोधगयाSat, 25 Nov 2023 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बोधगया के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के सहदेव खाप के पास महारानी बस और हाइवा की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 20 लोग घायल हो गए। इसमें कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है। शुक्रवार की रात करीब पौने दस बजे हसपुरा से कोलकाता जा रही महारानी बस की टक्कर हाइवा से हो गई। घटना में बस के मैनेजर सुबोध सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबोध डोभी थाना क्षेत्र के सुगातोत के रहने वाले थे। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मैनेजर का सिर धड़ से अलग हो गया।

आमने-सामने की हुई टक्कर बस में सवार अखिलेश कुमार ने बताया कि बस गया से डोभी की तरफ जा रही थी। वहीं गिट्टी लदा हाइवा डोभी से गया की ओर आ रही थी। हाइवा गलत दिशा में थी। उससे बचने की कोशिश में महारानी बस के ड्राइवर ने जिस तरफ स्टेयरिंग घुमाई, हाइवा भी उधर आ गई। इसे दोनों में सीधी टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद हाइवा का चालक और खलासी फरार हो गए।

डोभी और मगध मेडिकल भेजे गए घायल घटना में घायलों को सुविधा अनुसार डोभी पीएचसी और मगध मेडिकल भेजा गया है। मेडिकल पहुंचने पर पहले से स्वास्थ्यकर्मी स्ट्रेचर व व्हील चेयर लेकर मौजूद रहे। एंबुलेंस से उतरते ही घायलों को कंबल देकर अस्पताल के अंदर ले जाया गया। घायलों में मयंक गुप्ता, जयश्री गुप्ता, पंकज गुप्ता व सुदेश्वर गुप्ता ये सभी फतेहपुर के रहनेवाले हैं। वहीं, निलेश सिन्हा, योगेश सिन्हा कोलकाता के व मुन्ना यादव मेडिकल थाना क्षेत्र के रहनेवाले है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें