ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में फिर ऑनर किलिंग! प्यार की खौफनाक सजा, बाप ने बेटी को मारकर दफनाया; जमीन खोद निकाली गई लाश

बिहार में फिर ऑनर किलिंग! प्यार की खौफनाक सजा, बाप ने बेटी को मारकर दफनाया; जमीन खोद निकाली गई लाश

आठ दिसंबर की रात पिता ने अपनी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी थ। पिता के साथ परिवार और रिश्तेदारी के अन्य कुछ लोगों ने भी हत्या में संलिप्त थे। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी तो राज खुला।

बिहार में फिर ऑनर किलिंग! प्यार की खौफनाक सजा, बाप ने बेटी को मारकर दफनाया; जमीन खोद निकाली गई लाश
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,नालंदाSun, 10 Dec 2023 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में ऑनर किलिंग की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। नीतीश कुमार के गृह जिले में एक पिता पर अपनी बेटी का खून करने का आरोप लगा है। पड़ोसियों की सूचना पर रविवार को पुलिस ने खेत में दफानाई गई लाश को बरामद कर लिया। मामला जिले के सारे थाना क्षेत्र के ओंदा गांव का है। पुलिस छानबीन कर रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण 16 साल की नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। जानकारी के अनुसार आठ दिसंबर की रात पिता ने अपनी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी थ। पिता के साथ परिवार और रिश्तेदारी के अन्य कुछ लोगों ने भी हत्या में संलिप्त थे। दो दिनों से लड़की नहीं देखी जा रही थी तो  पड़ोसियों को शक हुआ।  इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। रविवार को पुलिस ने परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हो गया। 

टॉपर घोटाला सरगना बच्चा राय धनकुबेर भी, मनी लॉन्ड्रिंग कर बनाई अकूत संपत्ति; ठिकानों से 3 करोड़ नगद मिले

घटना के संबंध में रविवार की सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना पर पहुंती पुलिस ने परिजनों की निशानदेही पर जमीन खोदकर शव को निकाल लिया।  शव को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। लड़की की पहचान ओंदा गांव निवासी साहो चौधरी की 16 वर्षीय बेटी बबली कुमारी के रूप में की गई है। आस पास के लोगों से पता चला कि पिता ने ही बेटी की हत्या कर सुनसान इलाके में ले जाकर शव को जमीन में दफना दिया था।

घटना को लेक सारे थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों से पुलिस को लड़की के गायब होने और पिता द्वारा मार दिए जाने की  सूचना मिली। उसके बाद किशोरी की खोजबीन की गई। छानबीन के दौरान पता चला कि पुलिस को दी गई जानकारी सही है। लड़की के पिता ने ही बेटी की हत्या कर सुनसान इलाके में ले जाकर शव को जमीन में दफना दिया था। इस बीच पुलिस को चकमा देकर आरोपी पिता फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने कहा है कि गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें