DA Image
6 अगस्त, 2020|2:47|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में CBI जांच पर गृह मंत्री अमित शाह ने पप्पू यादव को भेजा ये जवाब

independent candidate from madhepura  bihar pappu yadav  file pic

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी प्रकरण को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर गृह मंत्रालय को पत्र लिखा था। पत्र का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अमित शाह की ओर से पप्पू यादव को जवाब भेजा गया है।

पप्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने कहा है कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से सम्बंधित है इसलिए ये पत्र सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है। पत्र को ट्विटर पर साझा करते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि गृह मंत्री चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की सीबीआई जांच हो सकती है। उन्होंने मामले को टाले ना जाने का भी निवेदन किया।

 

उल्लेखनीय है कि पटना निवासी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनकी असमय मृत्यु से जहां एक ओर पूरा देश स्तब्ध रह गया, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म, फेवरिज्म और बुलिंग पर बहस शुरू हो गई। उनकी आत्महत्या के पीछे के राज के खुलासे के लिए फिल्म कलाकारों, पत्रकारों के साथ-साथ देशभर से आम नागरिकों ने भी आवाज उठाईं। इसी क्रम में पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्रालय को पात्र लिखकर मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई थी।

इस मामले को लेकर बिहार के आम लोगों में खेद के साथ-साथ रोष भी व्याप्त है। एक बड़ी संख्या में लोगों का मानना है कि स्थानीय प्रशासन उचित कार्रवाई के बदले मामले की लीपा-पोती करके इसे रफा-दफा करने में लगा है। पुर्णिया नगर निगम की ओर से स्थानीय स्तर पर एक चौराहे का नाम भी बदलकर “सुशांत सिंह राजपूत चौक” कर दिया है। जनभावनाओं को लगातार प्रतिनिधित्व देने के लिए जाने जाने वाले पप्पू यादव ने इसी का ध्यान रखते हुए गृह मंत्री को पत्र लिखा था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Home Minister Amit Shah sent reply to Letter of Pappu Yadav on CBI Investigation on Sushant Singh Rajput suicide case