DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में 'हम' प्रत्याशी घायल, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

ham candidate upendra prasad

बिहार के औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एनएच 139 पर बिजहर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद घायल हो गए। उनके सिर और सीने में चोटें आई हैं। शनिवार की रात वे अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से अंबा की तरफ जा रहे थे तभी बिजहर के समीप विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो गाड़ी ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बोलेरो गाड़ी से उतार कर दो लोग भाग निकले जबकि चालक को लोगों ने पकड़ लिया। चालक की जमकर पिटाई कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। 

दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 139 को जाम कर दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। मुफस्सिल थाना, रिसियप थाना पुलिस के अलावा कुटुंबा के बीडीओ लोक प्रकाश सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया गया कि हम के प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद अपनी गाड़ी से जा रहे थे तभी सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी के चालक ने जानबूझकर टक्कर मार दी। राजद नेताओं ने इसे प्रायोजित हमला बताया है जबकि पुलिस इसे दुर्घटना मान रही है। खबर लिखे जाने तक सड़क जाम थी और राजद, हम सहित अन्य दलों के नेता यहां मौजूद थे। 

स संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम यहां पहुंच गई थी। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर हुई है और उपेंद्र प्रसाद को चोटें आई हैं। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hindustani Awam Morcha candidate from aurangabad lok sabha seat upendra prasad injured in road accident