ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में हिन्दुस्तान के पत्रकार से लूट; पिस्टल दिखाकर मोबाइल-पर्स छीना, युवक से छीनी बाइक

पटना में हिन्दुस्तान के पत्रकार से लूट; पिस्टल दिखाकर मोबाइल-पर्स छीना, युवक से छीनी बाइक

पटना में आधी रात को बदमाशों ने पत्रकारनगर में पिस्टल दिखाकर हिन्दुस्तान के पत्रकार विवेकानंद ठाकुर से मोबाइल और पर्स छीन लिया। वहीं एक युवक से बाइक छीन कर भाग निकले।

पटना में हिन्दुस्तान के पत्रकार से लूट; पिस्टल दिखाकर मोबाइल-पर्स छीना, युवक से छीनी बाइक
Sandeepमुख्य संवाददाता,पटनाTue, 11 Jun 2024 07:01 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना में हिन्दुस्तान के पत्रकार विवेकानंद ठाकुर सहित दो लोगों से सोमवार की देर रात दो बजकर 45 मिनट से लेकर सुबह साढ़े तीन बजे के बीच पिस्टल के बल पर मोबाइल और बाइक लूट ली गई। दोनों घटनाएं पत्रकारनगर थाना इलाके में हुई।नवहीं अपराधियों ने गांधी मैदान थानांतर्गत राजेंद्र पथ मछली गली में लूटपाट का विरोध करने पर एक शिक्षक का पिस्टल की बट से सिर फोड़ डाला। सभी मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि एक ही गिरोह के लुटेरों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया है।

बाइक लूटने के बाद उसी पर सवार होकर अपराधियों ने पत्रकार के साथ लूटपाट की। पूरी रात अपराधी शहर के अलग-अलग इलाकों में लूटपाट करते रहे और पुलिस को उनकी भनक तक नहीं लग सकी। इन वारदातों ने पटना पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये हैं
बदमाशों ने लूटी बाइक

अपराधियों ने सोमवार की देर रात ही पत्रकारनगर की भाभा कॉलोनी के रहने वाले संजय कुमार से पिस्टल के बल पर बाइक लूट ली। घटना पत्रकारनगर थानांतर्गत मलाही पकड़ी चौक के समीप रात के दो बजकर 45 मिनट पर हुई। अपराधी ने हाथ देकर संजय को रोका फिर पिस्टल के बल पर बाइक लूट ली। इसी बाइक पर सवार हो अपराधियों ने पत्रकार से लूटपाट की।

हिन्दुस्तान के पत्रकार विवेकानंद ठाकुर से पिस्टल के बल पर अपराधियों रविवार की देर रात साढ़े तीन बजे मोबाइल लूट ली। घटना पत्रकारनगर थाना इलाके के चित्रगुप्तनगर पोस्ट ऑफिस गली के समीप हुई। विवेकानंद बुद्ध मार्ग स्थित हिन्दुस्तान कार्यालय से अपने घर की ओर बाइक से लौट रहे थे। वे घर की गली के समीप पहुंचे ही थे कि तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां आ धमके। 

उन्होंने पत्रकार से गाड़ी रोकने को कहा। उन्होंने बाइक रोकी, अपराधियों ने कमर से पिस्टल निकालकर उनसे मोबाइल देने को कहा। अपराधियों ने उनका पर्स भी निकाल लिया जिसमें रुपये व जरूरी कागजात थे। इसके बाद बाइक की चाभी और हेलमेट लेकर वे भाग निकले। इस संबंध में पूर्वी सिटी एसपी भारत सोनी ने कहा कि जांच कर रही है। अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।