DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपटना में बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, बाइक सवार युवक को युवतियों ने जड़ा थप्पड़, थाने में हुआ समझौता

पटना में बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, बाइक सवार युवक को युवतियों ने जड़ा थप्पड़, थाने में हुआ समझौता

पटना हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Fri, 22 Oct 2021 11:02 PM
पटना में बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, बाइक सवार युवक को युवतियों ने जड़ा थप्पड़, थाने में हुआ समझौता

दो युवतियों ने एक बाइक सवार युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर बीच सड़क पर ही उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद युवक ने भी युवतियों की पिटाई कर दी। यह घटना कोतवाली थाना अंतर्गत हाईकोर्ट मोड़ के समीप शुक्रवार को हुई। बीच सड़क पर मारपीट होता देख वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी। 

इधर, छेड़खानी और मारपीट की खबर मिलते ही मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। हालांकि, थाने में दोनों के बीच समझौता हो गया। दरअसल, दो युवतियां हाईकोर्ट मोड़ के समीप से पैदल जा रही थीं। इसी बीच एक युवक बाइक पर सवार होकर गलत दिशा से हाईकोर्ट मोड़ की ओर आ रहा था। जहानाबाद के रहने वाले युवक की बाइक एक युवती को छूते हुए आगे की ओर बढ़ गई। इसके बाद उसके साथ मौजूद एक अन्य लड़की ने शोर-शराबा किया। तब तक दोनों युवतियों का भाई भी वहां पहुंच गया। फिर युवतियों ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। 

मारपीट के दौरान बाइक सवार युवक ने भी युवतियों की पिटाई कर दी। इस दौरान युवक की भांजी भी वहां आ गई। युवक का कहना था कि वह अपनी भांजी को लेने यहां पहुंचा था और गलती से उसकी बाइक एक युवती में को छूते हुए आगे बढ़ गई। उसने छेड़खानी नहीं की है। थाने में समझौता होने के बाद दोनों पक्ष वापस लौट गये।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें