DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में बाढ़ के बीच सुपर-30 देखने पर आलोचना झेल रहे सुशील मोदी ने दिया जवाब

sushil modi photo ht

बिहार में बाढ़ के कारण अबतक कई लोगों की मौत हो चुकी है। बाढ़ से जूझ रहे बिहार में डिप्टी सीएम सुशील मोदी सुपर-30 फिल्म देखने पर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए थे। इस मामले में विवाद बढ़ने पर डिप्टी सीएम ने अब जवाब दिया है। सुशील मोदी ने कहा है कि, 'मुझे सुपर 30 फिल्म देखने के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। जबकि आज भी एक अंग्रेजी चैनल चला रहा था कि जब राज्य में बाढ़ आ रखी है तो राज्य के डिप्टी सीएम फिल्म देख रहे हैं। मैं बताना चाहता हूं कि एक समय में कई काम किए जा सकते हैं। हम बाढ़ प्रभावित लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं।'

बता दें कि बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सुशील मोदी के फिल्म देखने पर हमला किया था। आरजेडी ने कहा कि बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है और सुशील मोदी फिल्म देखने में मस्त हैं। आरजेडी ने सरकार पर संवेदनहीनता का आरोप भी लगाया था।

इससे पहले बिहार सरकार द्वारा फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री किए जाने के बाद फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने राज्य के डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की। ऋतिक ने इस मुलाकात के बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने डिप्टी सीएम पर सवाल उठाए थे।

सुपर 30 फिल्म देख भावुक हुए आनंद, बोले-बड़ा सपना हुआ साकार

जीएसटी लागू होने से कर व महंगाई कम हुई : सुशील मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:here is how bihar deputy cm sushil modi response over super 30 controversy