ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार : आंधी-बारिश से गिरे पेड़, सड़क और रेल यातायात प्रभावित

बिहार : आंधी-बारिश से गिरे पेड़, सड़क और रेल यातायात प्रभावित

बिहार के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ भारी बारिश हुई। आंधी से बड़े पैमाने पर पेड़ों से कई इलाकों में सड़क यातायात प्रभावित हुआ। कुछ ट्रेनें भी प्रभावित हैं। कई इलाकों  में पेड़ टूट कर...

बिहार : आंधी-बारिश से गिरे पेड़, सड़क और रेल यातायात प्रभावित
संवाददाता,पटनाTue, 09 May 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ भारी बारिश हुई। आंधी से बड़े पैमाने पर पेड़ों से कई इलाकों में सड़क यातायात प्रभावित हुआ। कुछ ट्रेनें भी प्रभावित हैं।

कई इलाकों  में पेड़ टूट कर गिर गए। कुछ रास्तों में आवागमन भी प्रभावित है। तेज आंधी और बारिश के कारण कई इलाकों की लाइट भी कटी हुई है। शहरों में कई इलाकों में होर्डिंग्स गिरने की भी खबर है।

patna

 

राजधानी पटना में गरज के और आंधी के साथ तेज बारिश होने की खबर है तो भोजपुर में भी आंधी से सैकड़ों पेड़ उखड़ गए।

भोजपुर में ठनका से युवक घायल, ट्रेनें प्रभावित

आरा। सहार के चौरी थाना क्षेत्र के अमहरूआ में आंधी-पानी के दौरान ठनका गिरने से एक युवक घायल हो गया है। गंभीर हाल में उसे आरा रेफर किया गया है। वह आम चुनने गया था बधार में, तभी ठनका की चपेट में आया। कई जगह पेड़ गिरने से  यातायात भी प्रभावित हुआ है। जमनिया के धीना में टार टूटने से पटना- मुगलसराय रेलखंड की अप लाइन में ट्रेन सेवा भी प्रभावित है। कारीसाथ में पैसेंजर ट्रेन, बिहिया में फरक्का एक्सप्रेस और आरा में विभूति एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनें जहा- तहाँ खड़ी रहीं। पूरे जिले में करीब 4 घंटे तक बिजली पूरी तरह गुल रही।

पटना के अलावा बिहार के कई और जिलों में तेज आंधी और बारिश की खबर है। बारिश के बाद पटना के तापमान भी काफी गिर गया।

banka bihar
(फोटो -बिहार के बांका में भी मौसम का बदला मिजाज)

 

आपको बता दें सोमवार को मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा था कि प्रदेश में अगले 24 घंटे पटना, गया, पूर्णिया एवं भागलपुर में आंशिक तौर पर बादल छाए रहने, वर्षा, गरज के साथ छींटे पड़ने अथवा धूल भरी आंधी आ सकती है।
 

patna
 
bihar
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें