Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारभागलपुर: बारात में फायरिंग, नाबालिग के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

भागलपुर: बारात में फायरिंग, नाबालिग के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

भागलपुर हिन्दुस्तान टीMalay Ojha
Sun, 28 Nov 2021 07:50 PM
भागलपुर: बारात में फायरिंग, नाबालिग के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

इस खबर को सुनें

भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के नयानगर गंगलदेई गांव में शनिवार देर रात बारात पार्टी में डांस के दौरान गोली लगने से एक नाबालिग घायल हो गया। उसे देर रात अनुमंडल अस्पताल कहलगांव लाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन सिर में गोली फंसे रहने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया गया। 

बताया जाता है कि उसकी हालत बेहद नाजुक है। घटना की सूचना कहलगांव पुलिस को दी गई लेकिन खबर भेजे जाने तक पुलिस को लिखित सूचना नहीं मिल पाई थी। ऐसे में अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है। सूचना के मुताबिक कहलगांव थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव से बारात नयानगर गंगलदेई गई थी। बारात दरवाजे पर पहुंची तो बारात में शामिल लोग डांस करने लगे और इसी दौरान किसी ने देसी कट्टा से गोली फायर कर दी, जो नाबालिग के सिर में जा लगी और वह गंभीर तौर पर घायल हो गया। 

कहलगांव थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्रीकांत भारती ने बताया कि गोली लगने से एक नाबालिग के घायल होने की सूचना मिली है, लेकिन अभी तक लिखित जानकारी नहीं मिली है। इसलिए प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है। जानकारी के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एफआईआर होने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। 

epaper

संबंधित खबरें