ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमोतिहारी में हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने पुलिस को दिए अहम सुराग

मोतिहारी में हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने पुलिस को दिए अहम सुराग

पूर्वी चंपारण के एनएच 28 कुंवारी माई जाने वाली सड़क के मोड़ पर गुरुवार देर रात हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी सह उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यवसाई को पेट में एक गोली लगी है।

मोतिहारी में हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने पुलिस को दिए अहम सुराग
Malay Ojhaमोतिहारी हिन्दुस्तानFri, 24 Jun 2022 07:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी चंपारण के एनएच 28 कुंवारी माई जाने वाली सड़क के मोड़ पर गुरुवार देर रात हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी सह उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यवसाई को पेट में एक गोली लगी है। वे चिरैया थाना क्षेत्र के महुअवा गांव के निवासी थे। शहर में मुफस्सिल थाना के रूपडीह में डेरा बनाकर रहते थे।

एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि व्यवसायी की पत्नी अंजू देवी के बयान पर चिरैया के रमेश गुप्ता, लखौरा के संतोष गुप्ता व अज्ञात पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता हत्या का कारण है। व्यवसायी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

अंजू देवी ने पुलिस को बताया है कि उसके पति की अवधेश चौक पर हार्डवेयर की दुकान है। पहले चिरैया के मीरपुर में रमेश गुप्ता के साथ पार्टनरशिप में दुकान चलाते थे। रमेश बेईमानी करने लगा तो अवधेश चौक पर अलग दुकान शुरू कर दिये। रमेश गुप्ता ने भी अलग हार्डवेयर व्यवसाय शुरू कर दिया। उनके पति के व्यवसाय में घाटा लगे, रमेश कई सामान कम दाम पर बेचने लगा। वह दुश्मनी पाल मौके की तलाश में था। देर रात जब पति घर नहीं लौटे तो फोन पर कॉल की। नगर थाने की पुलिस ने फोन रिसीव कर पति को गोली मारने की जानकारी दी। वह परिवार के लोगों के साथ सदर अस्पताल पहुंची तो पति को मृत पाया। उनके पूरे शरीर पर मिट्टी लगा था। चार माह पूर्व भी उसके पति को आरोपितों ने बोलेरो से ठोकर मार दी थी। ठोकर मार जान मारने की कोशिश की थी लेकिन वे बच गए थे। 

गश्ती में निकली पुलिस ने बाइक देख सर्च किया तो लाश मिली

रात्रि गश्ती में निकले नाका दो के प्रभारी केके यादव ने बिजली पोल के समीप बाइक खड़ी देख गाड़ी रोकी तो देखा कि बिजली के खंभे के पास कोई बैठा है। पुलिस को आशंका हुई कि कोई शराब के नशे में है। पुलिस पहुंची तो देखा कि उसके पेट से खून निकल रहा है। उसे सदर अस्पातल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

दुकान बंद कर जा रहा था रुपडीह

घटना के समय व्यवसायी दुकान बंद कर रुपडीह जा रहा था।  मौके पर ही उसकी  मौत हो गयी। बिजली के एक खंभे के पास बैठा हुआ उसका शव मिला था। बगल में उसकी बाइक डबल स्टैंड पर खड़ी थी। बाइक की चाबी मृतक के पॉकेट में थी। हार्डवेयर व्यवसाय चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव का रहने वाला है।

 

epaper