DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › अररिया में तकादा करने निकले युवक की हत्या, अधजली लाश मिली, जांच में जुटी पुलिस
बिहार

अररिया में तकादा करने निकले युवक की हत्या, अधजली लाश मिली, जांच में जुटी पुलिस

अररिया हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 17 Sep 2021 04:59 PM
अररिया में तकादा करने निकले युवक की हत्या, अधजली लाश मिली, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के अररिया जिले में शुक्रवार सुबह हार्डवेयर दुकान पर काम करने वाले युवक की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौक पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार आरएस ओपी क्षेत्र के धामा जाने वाली सड़क के किनारे स्थानीय लोगों ने अधजली लाश देखी। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या करने के बाद राजेश के शव को बोरे में डालकर आग लगा दिया गया। मृतक राजेश कुमार साह कसबा मदारघाट का रहने वाला था और अररिया में पिछले दस साल से अररिया हार्डवेयर की दुकान में काम करता था।

बताया जा रहा है कि राजेश कुमार साह गुरुवार देर शाम को आरएस व रजोखर तगादा करने निकला हुआ था। लेकिन देर शाम तक जब वापस नहीं लौटा तो दुकान मालिक ने काफी खोजबीन की। राजेश का कुछ भी पता नहीं चला। खोजबीन के दौरान ही देर रात उसकी बाइक धामा सड़क पर लावारिश अवस्था में मिली। इसके बाद मामले की जानकारी आरएस ओपी पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस और दुकान मालिक सहित अन्य लोग खोजबीन की। अहले सुबह स्थानीय लोगो ने सड़क किनारे अधजला शव देखा गया।

अधजली लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। इसके बाद एसपी ह्र्दयकांत, एसडीपीओ पुष्कर कुमार घटना स्थल पर मामले की जांच की। एसपी ने कहा कि कई एंगल से हत्या की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। 

संबंधित खबरें