ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसहरसा में बड़ी वारदात, स्कूल में पहुंचे आधा दर्जन बदमाश; कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक को चाकू घोंपा

सहरसा में बड़ी वारदात, स्कूल में पहुंचे आधा दर्जन बदमाश; कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक को चाकू घोंपा

सहरसा में गुरुवार की सुबह एक स्कूल में आधा दर्जन बदमाश पहुंचे। कक्षा में पढ़ा रहे एक शिक्षक पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहरसा में बड़ी वारदात, स्कूल में पहुंचे आधा दर्जन बदमाश; कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक को चाकू घोंपा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सहरसाThu, 16 May 2024 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र की सुहथ पंचायत स्थित सुहथ भरना में गुरुवार को 11 बजे दिन में रामप्रसाद राय रेणु देवी नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक को कक्षा में पढ़ाते समय आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से कई जगह प्रहार कर घायल कर दिया। घायल शिक्षक को बाद में परिजन एवं थानाध्यक्ष के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरबाजार लाया गया जहां से उनको सदर अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल शिक्षक का शहर के एक निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है। 

घायल शिक्षक के भाई मुखिया प्रतिनिधि संतोष कुमार ने बताया कि उनके भाई संजय घर से ही कुछ ही दूरी पर स्थित रामप्रसाद रेणु देवी नवसृजित प्राथमिक विद्यालय सुहथ भरना में कक्षा में पढ़ाई करवा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही सतनारायण यादव के पोता मुकेश यादव, अंबु यादव, संतोष कुमार यादव, छोटू कुमार यादव, हिमांशु यादव, दिनेश यादव, विपुल यादव, बुची यादव सहित अन्य लोगों ने उनको कई जगहों पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया। इस दौरान शोर होने पर हमलोग विद्यालय पहुंचे तो देखा कि भाई बुरी तरह घायल था। इसके बाद थाना अध्यक्ष और हम लोगों के सहयोग से घायल भाई को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरबाजार लाया गया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल का रेफर कर दिया।  हमलोगों ने पुलिस के सहयोग से ही एक निजी क्लीनिक में इलाज करवा रहे हैं। 

उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले भी 30 अप्रैल 2022 को भी मेरे भाई और मुखिया अमेरिका देवी पर गोली चलायी गयी थी जिसमें सभी लोग बाल बाल बच गए थे। इसकी सूचना लिखित रूप में सौरबाजार थानाध्यक्ष को दी गई थी। उन्होंने बताया कि उनके पिताजी को भी आरोपियों ने 2003 में गोली मार दी थी जिसमें सत्यनारायण यादव, सुभाष यादव सहित 11 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था। इसमें 6 लोगों को सजा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पुरानी रंजिश के कारण ही उनके भाई को जान से मारने की नीयत से चाकू से प्रहार कर दिया गया। 

हालांकि पुलिस घटना के तुरंत बाद ही दो लोगो को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हम लोगों के द्वारा ही घायल शिक्षक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां बेहतर इलाज के लिए एक सहरसा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिक्षक की गर्दन और बांह पर चाकू लगा है जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हैं। दो लोगों को भी चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है। घटना पुरानी रंजीश से ही जुड़ा हुआ लगता है। वही इस संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। आवेदन मिलने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें