ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारहाजीपुर में मास शूटिंग: रामनवमी जुलूस में जा रहे तीन दोस्तों को गोली मारी, हमलावर गिरफ्तार

हाजीपुर में मास शूटिंग: रामनवमी जुलूस में जा रहे तीन दोस्तों को गोली मारी, हमलावर गिरफ्तार

बिहार के हाजीपुर में हथियार से लैस बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत मचा दिया। बदमाशों ने रामनवमी जुलूस में जा रहे तीन दोस्तों को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना हाजीपुर नगर थाना की है।

हाजीपुर में मास शूटिंग: रामनवमी जुलूस में जा रहे तीन दोस्तों को गोली मारी, हमलावर गिरफ्तार
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,हाजीपुरWed, 17 Apr 2024 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के हाजीपुर में हथियार से लैस बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत मचा दिया। बदमाशों ने रामनवमी जुलूस में जा रहे तीन दोस्तों को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना हाजीपुर नगर थाना इलाके की है। थाना क्षेत्र में स्थित राज नारायण कॉलेज के पास उन्हें गोली मारी गयी। तीनों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से परिजन उन्हें प्राइवेट अस्पताल में ले गए। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। बताया गया है कि घायलों की स्थिति ठीक है। पकड़े गए हमलावर से हाजीपुर पुलिस पूछताछ कर रही है। जिला पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है कि तीनों घायल युवकों की स्थिति ठीक है। पुलिस ने घायलों की पहचान साहिल कुमार पिता नागेंद्स पासवान, छोटू कुमार पिता मिठू पासवान और अभिषेक कुमार पिता रामप्रवेश पासवान निवासी बड़ी युसुफपूर थाना इंडिस्ट्रियल एरिया के रूप में की है।


इस वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि युसुफपुर का रहने वाला साहिल कुमार अपने दोस्त अभिषेक और छोटू के साथ रामनवमी जुलूस में शामिल होने के लिए घर से निकल कर हाजीपुर शहर की ओर जा रहा था।  इस दौरान घात लगाए कुछ अपराधियों ने तीनों दोस्त को रोक पहले हवा में फायरिंग की। तीनों डर गए तो उनको निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।  गोली लगने से तीनों दोस्त जख्मी हो गए।  इसके बाद अपराधियों ने दरशत फैलाने के लिए घटनास्थल पर कई राउंड गोली फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।  इससे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है। स्थानीय लोगों ने घायल तीनों दोस्तों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन परिजन पहुंच गए तो उन्हें प्राइवेट अस्पताल में लेकर चले गए।

घटना की सूचना मिलते ही हाजीपुर पुलिस अस्पताल में पहुंची जहां घायलों को भर्ती कराया गया थछा। पुलिस ने तीनों लड़कों से  घटना को लेकर पूछताछ की।  उसके बाद जख्मी के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गोली लगने से घायल साहिल कुमार ने बताया कि अपने घर से रामनवमी जुलूस में शामिल होने के लिए दोस्तों के साथ निकला था। लेकिन रास्ते में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। साहिल के अनुसार कुल 6 राउंड फायरिंग की गई। डराने के लिए पहले  हवा में भी फायरिंग की उसके बाद लड़कों पर निशाना साधा। साहिल ने बताया कि उसे दो गोलियां लगी हैं।

इस मामले पर को लेकर वैशाली के एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस को जानकारी दिया कि चार-पांच दोस्तों में विवाद चल रहा था।  गाली गलौज के दौरान एक दोस्त ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस से इस वारदात का कोई कनेक्शन नहीं है।