ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारगुजरात को सब कुछ मिला और बिहार को ठेंगा, इस बार जनता सिखायेगी सबक; बीजेपी पर बरसे तेजस्वी यादव

गुजरात को सब कुछ मिला और बिहार को ठेंगा, इस बार जनता सिखायेगी सबक; बीजेपी पर बरसे तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि बिहार ने पिछले चुनाव में 40 में से 39 सांसद इन्हें मिले, लेकिन इसके बाद बिहार को ठेंगा मिला और गुजरात को सब कुछ मिला। बिहार की जनता इस बार उनको सबक सिखाएगी।

गुजरात को सब कुछ मिला और बिहार को ठेंगा, इस बार जनता सिखायेगी सबक; बीजेपी पर बरसे तेजस्वी यादव
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 May 2024 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को तेजस्वी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया। पटना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान आरजेडी नेता ने कहा कि इस बार चुनावी मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी और युवाओं को सशक्त बनाना है। बिहार ने पिछले चुनाव में इनको गुजरात से भी अधिक सांसद दिया, यहां 40 में से 39 सांसद इन्हें मिले, लेकिन इसके बाद बिहार को ठेंगा मिला और गुजरात को सब कुछ मिला। तेजस्वी ने कहा कि इसलिए बिहार की जनता इस बार उनको सबक सिखाएगी।

तेजस्वी ने इस दौरान लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान पर भी पलटवार किया। नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के चिराग के बयान पर तेजस्वी ने चुनौती देते हुए कहा कि पांच लाख लोगों को नौकरी दी है, एक भी युवा बता दें जिनसे जमीन ली गई हो। दरअसल, चिराग पासवान ने आरजेडी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि राजद जमीन लिखवा कर नौकरी देती है।

प्रशांत किशोर ने क्यों कहा, तेजस्वी यादव को डर लग रहा है? पीके ने खुद वजह भी बताई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे को लेकर आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए नॉर्थ कोरिया के किम जोंग उन को भी बुला लें। योगी और किम जोंग दोनों को साथ खड़ा कर दिया जाए। दोनों एक ही टाइप के नेता हैं।