ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपिता का सपना पूरा करने के लिए हेलिकॉप्टर मंगाया, फिर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

पिता का सपना पूरा करने के लिए हेलिकॉप्टर मंगाया, फिर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

प्रभात का पिछले साल जुलाई में निशी से रिश्ता तय हुआ था। इसके 9 दिन बाद ही प्रभात के पिता का देहांत हो गया था। उनका सपना था कि बेटे की शादी में बारात हेलिकॉप्टर से जाए।

पिता का सपना पूरा करने के लिए हेलिकॉप्टर मंगाया, फिर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 26 Nov 2022 02:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में शुक्रवार को अनोखी बारात आई। परसा बाजार के सुमेरी टोला से बारात लेकर फुलवारीशरीफ में दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेने पहुंचा और इलाके में चर्चा का विषय बन गया। शुक्रवार को बारात फुलवारीशरीफ की मित्रमंडल कॉलोनी पहुंची। इस शादी को देखने के लिए दूर-दराज से आए सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। दूल्हा कोलकाता में डॉक्टर है और उसके पिता किसान रह चुके हैं। उसके पिता का सपना था कि बेटे की शादी में वह हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेने जाए। 

बारात के स्वागत के लिए करोड़ीचक में खेत में हेलीपैड जहां बनाया गया। जब इलाके के लोगों को पता चला कि दूल्हा हेलिकॉप्टर से आ रहा है तो शुक्रवार दोपहर से ही हेलीपैड के पास भीड़ लगना शुरू हो गई। दूल्हे के साथ जैसे ही हेलीकॉप्टर ने लैंड किया वहां मौजूद सभी लोग शोर करने लगे और मोबाइल में वीडियो बनाने लगे। बाराती को स्वागत के लिए बधूपछ के लोग बेसब्री से खड़े नजर आए। हेलीकॉप्टर से उतरते ही दूल्हे और बारात का भव्य स्वागत किया गया। हेलीकॉप्टर से बारात आने की सूचना पर पुलिस बल की भी बड़ी संख्या में तैनाती की गई थी। 

परसा बाजार के सुमेरी टोला निवासी दूल्हा डॉ. प्रभात ने बताया कि उसके पिता एक अच्छे किसान थे। उनका सपना था कि बेटा डॉक्टर बने। प्रभात के दो भाई और हैं, जिनमें से एक कारोबारी और दूसरा भी डॉक्टर है। दोनों भाई कोलकता के एसडीएमसीएच में सेवा दे रहे हैं। 

प्रभात ने कहा कि उसके पिता का सपना था कि बेटे की शादी हो तो हेलीकॉप्टर से बहू को घर लाया जाए। प्रभात का पिछले साल जुलाई में मित्रमंडल कॉलोनी सेक्टर डी निवासी श्याम बिहारी की बेटी निशी से रिश्ता तय हुआ था। इसके 9 दिन बाद ही प्रभात के पिता का देहांत हो गया था। प्रभात का कहना है कि अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए उसने हेलिकॉप्टर किराये पर मंगाया। हेलिकॉप्टर में उसने अपनी मां और भाइयों को बैठाया। साथ ही अपने दिवंगत पिता की तस्वीर भी सीट पर रखकर लाया और फिर बारात आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें