ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार'महागठबंधन सरकार अभी गिरी नहीं है, VIP तो न तीन में...' बिहार के सियासी घमासान पर बोले मुकेश सहनी

'महागठबंधन सरकार अभी गिरी नहीं है, VIP तो न तीन में...' बिहार के सियासी घमासान पर बोले मुकेश सहनी

बिहार में जारी सियासी उठापटक पर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि अभी नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार गिरी नहीं है। अभी मुझे इस बारे में कुछ पता नही है। सहनी ने बीजेपी पर हमला बोला।

'महागठबंधन सरकार अभी गिरी नहीं है, VIP तो न तीन में...' बिहार के सियासी घमासान पर बोले मुकेश सहनी
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 27 Jan 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच विकासशील इंसान पार्टी (VIP) चीफ मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अभी राज्य में नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार है, अभी सरकार गिरी नहीं है। जब सरकार नहीं रहेगी तब इस पर बात होगी। अभी मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। और न ही अभी कुछ कह सकता हूं। इस दौरान वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी बीजेपी पर जरूर हमलावर हो गए।

भाजपा पर निशाना साधते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी तो अभी न तीन में हैं, और न ही तेरह में है। भाजपा ने किस तरह हमारे विधायकों को तोड़कर अपने में मिला लिया। और विधायकों को खरीद लिया। अगर आज हमारे पास विधायक होते, तो आझ हम भी निश्चित तौर पर चौधरी होते। लेकिन भाजपा ने जो हमारे साथ किया उस वजह से आज हम जीरो हैं। आने वाला समय जो भी होगा। उसके लिए हम लोग मजबूती से लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। आने वाले समय में देखिए क्या-क्या होता है। 

आपको बता दें बिहार में तेजी से बदल रहे सियासी घटनाक्रम का पटाक्षेप होने वाला है। एक-दो दिन में साल 2020 के फॉर्मूले पर जदयू और भाजपा की सरकार बनने की संभावना है। नई सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहेंगे। राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि जदयू के लिए भाजपा के दरवाजे खुल गए हैं। बिहार भाजपा ने अपने विधायकों और विधान पार्षदों को पटना बुलाया है, आज बिहार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी।  

सूत्रों के अनुसार, गुरुवार रात दिल्ली में अमित शाह के साथ हुई बिहार के नेताओं की बैठक में नीतीश की वापसी का संदेश दिया गया। अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई बैठक में मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश के नाम पर सहमति की जानकारी दी गई। उन्हें दो टूक बता दिया गया कि वे बदलाव के लिए तैयार रहें। सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार आज इस्तीफा दे सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें