DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसमस्तीपुर में सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर के सीओ की मौत, बीमार माता-पिता को देख लौट रहे थे राकेश दुबे

समस्तीपुर में सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर के सीओ की मौत, बीमार माता-पिता को देख लौट रहे थे राकेश दुबे

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 30 May 2021 07:29 AM
समस्तीपुर में सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर के सीओ की मौत, बीमार माता-पिता को देख लौट रहे थे राकेश दुबे

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा गांव के निकट एनएच-28 पर हुए सड़क हादसे में गोपालगंज के बैकुंठपुर के सीओ राकेश दुबे की मौत हो गई। शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे के बाद हुए इस हादसे में जख्मी हुए एक व्यक्ति का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। वही कार का चालक भाग निकला।

जानकारी के अनुसार सीओ राकेश दुबे (42) मूल रूप से भागलपुर जिले के पीरपैंती के निवासी थे। उनके साथ जख्मी हुए व्यक्ति की अशोक कुमार के रूप मे पहचान की गई है। बताया गया है कि सीओ के माता-पिता भागलपुर में ही रहते हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर सीओ उन्हें देखने के लिए भागलपुर गए थे। उन्ही को देखकर वे शनिवार रात कार से गोपालगंज लौट रहे थे।

लौटने के क्रम में समस्तीपुर के मुसरीघरारी से आगे बढ़ने पर लाटबसेपुरा में एक ट्रक ने उनकी कार को ठोकर मार दी। जिससे सीओ और उनके साथ कार पर सवार व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि वे शुक्रवार रात में पुलिस बल के साथ लाटबसेपुरा में ही गश्ती पर थे। कार और ट्रक में टक्कर की आवाज सुन उक्त जगह पर पहुंचे तो कार को सड़क किनारे पलटा पाया। वहीं दो लोग घायल मिले। उसके बाद दोनों को मुसरीघरारी स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सीओ राकेश दुबे की मौत हो गई। डॉक्टर ने दूसरे जख्मी अशोक कुमार को डीएमसीएच रेफर कर दिया। जिसके बाद उसे डीएमसीएच ले जाकर भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि जख्मी अशोक  खतरे से बाहर बताए गये हैं। इधर, मृत सीओ का पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया।

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें