ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगुंडों को पुलिस का खौफ नहीं, पटना में जमीन से कब्जा हटाने के लिए 3 करोड़ की रंगदारी

गुंडों को पुलिस का खौफ नहीं, पटना में जमीन से कब्जा हटाने के लिए 3 करोड़ की रंगदारी

पीड़ित के मुताबिक, आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है और पहले कई बार जेल जा चुका है। इससे पहले उसने एक अन्य शख्स से भी दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में वह तीन साल की सजा काटकर जेल से आया।

गुंडों को पुलिस का खौफ नहीं, पटना में जमीन से कब्जा हटाने के लिए 3 करोड़ की रंगदारी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाFri, 26 May 2023 08:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है। इसका उदाहरण राजधानी पटना में देखने को मिला है। शहर के पॉश इलाकों में से एक बोरिंग रोड पर चार कट्ठा जमीन पर कब्जा छोड़ने के लिए उसके मालिक से तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी नहीं देने पर आरोपी ने पीड़ित और उनके परिजनों को हत्या की धमकी दी। इस संबंध में पीड़ित ने कोतवाली थाने में शिकायत दी है। कोतवाली थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

पीड़ित राजेंद्र नगर के काजीपुर रोड के रहने वाले हैं। उन्होंने बोरिंग रोड स्थित ढक्कनपुरा मोहल्ले में चार कट्ठा जमीन खरीदी है। उन्होंने जमीन की चारदीवारी भी करा दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जमीन खरीदने के आठ महीने बाद एक शख्स ने उन्हें उक्त जमीन पर कब्जा छोड़ने को कहा। कब्जा नहीं छोड़ने पर उसने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर 19 मई को जमीन की चारदीवारी को तोड़ दी गई। 

पटना के उभरते डॉन को सुपारी किलर ने मार दिया, जेल से मिला था मर्डर का ऑर्डर

पीड़ित के मुताबिक, आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है और पहले कई बार जेल जा चुका है। इससे पहले उसने एक अन्य शख्स से भी दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में वह तीन साल की सजा काटकर जेल से आया है। पीड़ित से पुलिस से अपनी और जमीन की रक्षा की अपील की है। इस संबंध में कोतवाली थाने में 24 मई को मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें