ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभागलपुर में बेखौफ अपराधी, किसान परिवार ने नहीं दी रंगदारी तो घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में खौफ

भागलपुर में बेखौफ अपराधी, किसान परिवार ने नहीं दी रंगदारी तो घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में खौफ

भागलपुर में रंगदारी देने से मना करने पर अपराधियों ने एक किसान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपियों ने इतनी गोलियां चलाई कि आसपास के घरों पर भी गोली के निशान बन गए हैं।

भागलपुर में बेखौफ अपराधी, किसान परिवार ने नहीं दी रंगदारी तो घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में खौफ
Shoib Ranaलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 01 Jul 2022 04:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर. बिहार के भागलपुर में क्राइम कंट्रोल के दावों के बावजूद अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कुछ ऐसा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी, हां भागलपुर के एक गांव में दबंगों ने एक किसान से दो लाख रुपयों की रंगदारी मांगी। जब किसान ने रंगदारी नहीं दी तो आरोपियों ने किसान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपियों ने इतनी तादाद में गोलियां चलाई की पीड़ित किसान के घर समेत बाकी घर की दीवारों पर भी गोलियों के निशान बन गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित किसान परिवार की गीता देवी और संगीता देवी ने इस मामले में बताया कि गांव के कुछ दबंग उनसे दो लाख रुपयों की रंगदारी मांग रहे थे। नहीं देने पर गांव के दबंग अपराधी विकास यादव, राकेश, घनश्याम मंडल समेत करीब 10 लोग किसान के घर पहुंचे। और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इससे पहले भी आरोपियों ने एक बार फायरिंग की थी। लेकिन उस समय कोई सबूत नहीं था, इस बार वीडियो बना ली गई है।

वीडियो में गोलीबारी का आलम साफ नजर आ रहा है। मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच शुरू। वहीं पुलिस ने मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, जिस वजह से पीड़ित परिवार काफी सहमा हुआ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें