ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगोड्डा-रांची वाया भागलपुर-जमालपुर चलेगी ट्रेन, 29 को हरी झंडी दिखाएंगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

गोड्डा-रांची वाया भागलपुर-जमालपुर चलेगी ट्रेन, 29 को हरी झंडी दिखाएंगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

गोड्डा-रांची एक्सप्रेस का उद्घाटन 29 सितंबर को होगा। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सप्ताह में तीन दिन चलने वाली इस ट्रेन को वीडियो कांफ्रेसिंग से हरी झंडी दिखायेंगे। गोड्डा में स्थानीय सांसद निशिकांत...

गोड्डा-रांची वाया भागलपुर-जमालपुर चलेगी ट्रेन, 29 को हरी झंडी दिखाएंगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव
भागलपुर, वरीय संवाददाताThu, 23 Sep 2021 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा-रांची एक्सप्रेस का उद्घाटन 29 सितंबर को होगा। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सप्ताह में तीन दिन चलने वाली इस ट्रेन को वीडियो कांफ्रेसिंग से हरी झंडी दिखायेंगे। गोड्डा में स्थानीय सांसद निशिकांत दूबे भी मौजूद रहेंगे। 29 सितंबर को उद्घाटन स्पेशल ट्रेन चलेगी जो दिन के 1.15 बजे गोड्डा से रवाना होगी। ट्रेन का नियमित परिचालन 30 सितंबर को रांची से और 1 अक्टूबर को गोड्डा से होगा।

गोड्डा से यह ट्रेन बुधवार, शुक्रवार और रविवार को भागलपुर, जमालपुर, किऊल होकर रवाना होगी। वहीं रांची से यह ट्रेन गुरुवार, शनिवार और सोमवार को चलेगी। यह ट्रेन पहले भागलपुर से रांची के बीच चलायी जा रही थी। अब इस ट्रेन को गोड्डा तक विस्तारित कर दिया गया है। पहले यह चर्चा थी कि 26 सितंबर को ही ट्रेन का उद्घाटन होगा लेकिन रेलवे बोर्ड के नोटिफिकेशन के अनुसार 29 सितंबर को उद्घाटन होगा। नियमित रूप से चलने पर यह ट्रेन गोड्डा से दिन के 12.40 बजे रवाना होगी। भागलपुर शाम 4.35 बजे पहुंचेगी और 5.05 बजे रवाना हो जाएगी। इस बीच में पोड़ैयाहाट, हसडीहा, मंदारहिल और बाराहाट में भी रुकेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें