ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलिख कर दे रहे...वोट न NDA का कटेगा, न INDIA का, बिहार में दोनों का सफाया होगा; प्रशांत किशोर का दावा

लिख कर दे रहे...वोट न NDA का कटेगा, न INDIA का, बिहार में दोनों का सफाया होगा; प्रशांत किशोर का दावा

जन सुराज अभियान के संस्थापक प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार से जनता एनडीए और इंडिया दोनों को साफ कर देगी। ये बात हम लिखकर दे रहे हैं।

लिख कर दे रहे...वोट न NDA का कटेगा, न INDIA का, बिहार में दोनों का सफाया होगा; प्रशांत किशोर का दावा
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 19 Jun 2024 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांक किशोर की जन सुराज पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 2 अक्टूबर को जन सुराज दल में परिवर्ति हो जाएगा। जन सुराज अभियान के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लिखकर दे रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता इंडिया और एनडीए दोनों का सफाया कर देगी।

प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा में आपकी मदद से 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। याद रखिए 243, लोग कह रहे हैं कि भैया गठबंधन किससे होगा। किसका वोट काटिएगा.. बहुत लोग आंकड़ा लिख रहा है इंडिया और एनडीए में किसका वोट काटेंगे, तो हम लिखकर दे रहे हैं कि न इंडिया का वोट कटेगा न ही एनडीए का। बिहार की जनता दोनों को साफ कर देगी। साथ ही 2 अक्टूबर को इस जन सुराज अभियान को दल में परिवर्तित करेंगे। 

यह भी पढ़िए- बिहार के 50 परसेंट वोटर नया विकल्प खोज रहे; 6 करोड़ वोटरों को टार्गेट करेगी प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर बिहार को सुधारना है तो प्रयास आप कीजिए या हम करेंगे, प्रयास आज हो या 20 साल के बाद हो। करना तो किसी न किसी बिहार के आदमी को ही होगा। कोई तमिलनाडु या पंजाब से आने वाला नहीं है। यहां जो पैसे वाले लोग हैं। सोच रहे हैं कि हमको क्या दिक्कत है। हमारा लड़का तो बेंगलुरू में पढ़ ही रहा है। वहीं नौकरी बढ़िया करेगा।

लेकिन हम आपको बता रहे हैं। जो पैसे वाले लोग हैं उनको ज्यादा दिक्कत है। जो गरीब का बच्चा है, मजदूरी करने बाहर गया है। मजदूरी करने लायक शरीर नहीं रहेगा तो घर लौटेगा। लेकिन जो यहां पैसे वालों के लड़के हैं। जो एक बार बाहर चले गए तो वापस लौटकर आने वाला नहीं हैं। आपके घर में कोई दिया बाती जलाने वाला नहीं बचेगा। 

यह भी पढ़िए- एक दिन टेंट में रहना पड़े तो खटिया से नहीं उठेंगे; तेजस्वी की किस बात पर भड़के प्रशांत किशोर?

पीके ने कहा कि जहाज डूबेगा तो उसमें बैठा हर आदमी डूबेगा। उसमें अगड़े भी डूबेंगे, उसमें पिछड़े भी डूबेंगे, उसमें गरीब भी मरेगा, पैसे वाले भी मरेंगे। इसलिए जो पैसेवाले हैं, कोई क्षमता है, बुद्धिजीवी है, उनकी ज्यादा जिम्मदारी है बिहार को डूबने से बचाने की। इसीलिए ये अभियान चला रहे। 

Advertisement