ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: ऐसा क्या हुआ कि प्रेमिका ने प्रेमी के पिता से ही रचा ली शादी

बिहार: ऐसा क्या हुआ कि प्रेमिका ने प्रेमी के पिता से ही रचा ली शादी

बिहार के समस्तीपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी की उम्र कम होने पर प्रेमिका ने प्रेमी की सहमति से उसके पिता से शादी रचा ली। यह खुलासा लड़की ने अपने अपहरण कांड के...

बिहार: ऐसा क्या हुआ कि प्रेमिका ने प्रेमी के पिता से ही रचा ली शादी
मोरवा (समस्तीपुर) हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Feb 2019 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के समस्तीपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी की उम्र कम होने पर प्रेमिका ने प्रेमी की सहमति से उसके पिता से शादी रचा ली। यह खुलासा लड़की ने अपने अपहरण कांड के आईओ अवधेश कुमार यादव के समक्ष किया। हलई ओपी के सहायक अपर निरीक्षक सह अनुसंधान पदाधिकारी अवधेश कुमार यादव ने बताया कि जब लड़की से पूछा कि अपने से दूने उम्र के व्यक्ति से क्यों शादी की तो लड़की ने ये खुलासा किया। उसने कहा कि पटोरी में पढ़ाई के दौरान जिस लड़के से प्रेम हुआ उसकी उम्र उससे कम होने के कारण विद्यापतिधाम में शादी करने के समय लड़के की सहमति से विधुर जीवन जी रहे लड़के के पिता से शादी कर ली।

पीएम की सौगात: सक्षम व स्वस्थ बिहार की ओर एक और कदम

शनिवार को पुलिस द्वारा पति के साथ लड़की की बरामदगी के बाद मामले का पूरा खुलासा हो पाया। मामले में एएसपी विजय कुमार ने बताया कि पकड़ी गई लड़की व उसके पति को कोर्ट भेज दिया गया है। एएसपी ने बताया कि हलई ओपी क्षेत्र के लरूआ निवासी वीरेन्द्र सिंह ने अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी 6 सितम्बर 2018 को हलई ओपी में दर्ज करायी थी। मामले में वीरेन्द्र ने अपने पड़ोसी सत्यनारायण सिंह, उनकी पत्नी एवं दो पुत्र क्रमश: हरिओम कुमार व मौसम कुमार को नामजद किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें