DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारगोपालगंज: प्रेमिका की शादी दूसरे से हुई तय तो सिरफिरे आशिक ने लड़की का अश्लील वीडियो बना किया वायरल

गोपालगंज: प्रेमिका की शादी दूसरे से हुई तय तो सिरफिरे आशिक ने लड़की का अश्लील वीडियो बना किया वायरल

गोपालगंज हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 05:40 PM
गोपालगंज: प्रेमिका की शादी दूसरे से हुई तय तो सिरफिरे आशिक ने लड़की का अश्लील वीडियो बना किया वायरल

लड़की की शादी घरवालों ने तय कर दी तो उसने अपने प्रेमी से बातचीत करना बंद कर दिया। प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना की नहीं सिरफिरे आशिक ने लड़की पर तेजाब फेंकने और घरवालों को गोली मारने की धमकी दी। यह वाकया गोपालगंज जिले का है। 

लड़की के पिता ने इस मामले में विजयीपुर थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तार युवक का नाम प्रदीप यादव है, जो विजयीपुर थाना क्षेत्र के सबेया गांव का रहने वाला है।

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया है कि उसकी लड़की को बहला-फुसलाकर प्रदीप यादव ने पहले फोटो खींच लिया। बाद में व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया, जिसमें गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ उसने पीड़िता के भाई को भी ग्रुप में शामिल कर लिया। अब लड़की की शादी तय हो गई है और वह प्रदीप का कॉल नहीं उठाती है। वहीं पीड़िता ने बताया कि फिल्म में फोटो भेजने के बहाने अश्लील फोटो व वीडियो प्रदीप ने बना लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें