DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारऔरंगाबाद: बाजार जा रही थी युवती, अचानक आए पांच लड़कों ने स्प्रे से किया बेहोश, सुनसान कमरे में किया गैंगरेप 

औरंगाबाद: बाजार जा रही थी युवती, अचानक आए पांच लड़कों ने स्प्रे से किया बेहोश, सुनसान कमरे में किया गैंगरेप 

हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,औरंगाबादSneha Baluni
Sun, 17 Oct 2021 12:36 PM
औरंगाबाद: बाजार जा रही थी युवती, अचानक आए पांच लड़कों ने स्प्रे से किया बेहोश, सुनसान कमरे में किया गैंगरेप 

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना अंतर्गत फुलवरिया गांव में पड़ोस में जा रही युवती के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि युवती किसी काम से बाजार जा रही थी। इसी क्रम में कुछ लड़के आए और मुंह पर स्प्रे किया जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई। फिर उसे सुनसान जगह पर एक कमरे में लाया गया जहां पांचों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे मारने की नीयत से गाड़ी में लेकर जा रहे थे। 

किसी तरह मामले की सूचना परिजनों को मिली जिसके बाद लोग पहुंचे। मुफ्फसिल थाने की पुलिस भी यहां पहुंची। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया वहीं दो आरोपी फरार हैं। युवती का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इसकी सूचना पर औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह पहुंचे और जानकारी ली। 

उन्होंने किसी तरह की तस्वीर लेने और वीडियो बनाने से मना किया। पुलिस पदाधिकारी को भी इसके लिए निर्देशित किया। सांसद ने कहा कि यह घृणित कार्य है जिसमें शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को चलाने की मांग की।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें