ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में छात्रा की गला रेतकर हत्या, रेप के बाद मर्डर की आशंका

बिहार में छात्रा की गला रेतकर हत्या, रेप के बाद मर्डर की आशंका

छात्रा की शॉल व लाल रंग की चप्पल भी शव के पास ही पड़ी हुई थी। उसके पूरे शरीर में मिट्टी लगी हुई थी। छात्रा के साथ हत्यारों द्वारा रेप करने से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

बिहार में छात्रा की गला रेतकर हत्या, रेप के बाद मर्डर की आशंका
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सारणThu, 22 Feb 2024 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के रज्जूपुर टोला में छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश आलू-मक्के के खेत से पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया। मृतका जूली कुमारी (22) भेल्दी थाने के रज्जूपुर टोला गांव की शोमनाथ सिंह की पुत्री बतायी जाती है। उसकी अगले महीने ही शादी थी। छात्रा का रेप करने के बाद हत्या की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस ने जिस आलू व मक्के के खेत से छात्रा का गला रेता हुआ शव बरामद किया है, वहीं पर एक चाकू भी जब्त किया। छात्रा की शॉल व लाल रंग की चप्पल भी शव के पास ही पड़ी हुई थी। उसके पूरे शरीर में मिट्टी लगी हुई थी। छात्रा के साथ हत्यारों द्वारा रेप करने से भी इनकार नहीं किया जा सकता। वैसे पुलिस हर बिंदु पर गहनता से जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, जूली बुधवार की रात में ही घर से गायब थी। रात में उसके घर पर नहीं लौटने पर परिजन काफी चिंतित हो गए और गुरुवार की सुबह तक खोजबीन करते रहे मगर कुछ भी पता नहीं चला। गांव की एक महिला गुरुवार की दोपहर चारा लेने के लिए खेत की तरफ गई तो एक लड़की का शव आलू-मक्के के खेत में देख चिल्लाने लगी। ग्रामीण के साथ-साथ परिजन भी पहुंच गए और जूली कुमारी के रूप में शव की पहचान हुई। परिजनों ने इसकी सूचना भेल्दी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हकीकत का पता चलेगा।

चार मार्च को थी जूली की शादी, मची चीख-पुकार
भेल्दी थाना क्षेत्र के रज्जूपुर टोला में आलू-मक्के के खेत से जिस छात्रा जूली कुमारी का शव मिला। उसकी शादी तय हो चुकी थी। 29 फरवरी को तिलक व 4 मार्च को बारात आने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। मगर तिलक के एक सप्ताह पूर्व जूली की हत्या कर दी गई। जूली कुमारी का शव मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मां मिन्ता देवी अपनी पुत्री जूली का शव देखते ही अचेत होकर गिर पड़ी। वह जब भी होश में आती कि पुत्री के शव से लिपटकर रोने लगती। पिता शोमनाथ सिंह,बहन रचना भाई हिमांशु पीयूष दहाड़ मारकर रो रहा था। जूली की हत्या से गांव वाले भी स्तब्ध हैं और गांव में मरघटी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों को कटसा पंचायत के मुखिया गौतम कुमार साह ने सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें