DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  पंचायत के बाद युवती ने अश्लील फोटो वायरल करने वाले आशिक को किया माफ, जानें पूरा मामला
बिहार

पंचायत के बाद युवती ने अश्लील फोटो वायरल करने वाले आशिक को किया माफ, जानें पूरा मामला

निज संवाददाता,विभूतिपुरPublished By: Sneha Baluni
Wed, 16 Jun 2021 09:34 AM
पंचायत के बाद युवती ने अश्लील फोटो वायरल करने वाले आशिक को किया माफ, जानें पूरा मामला

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के एक गांव की युवती ने कथित रूप से अपने आप को उसका आशिक कहने वाले युवक को पंचायती के बाद क्षमादान दे दिया। जबकि इससे पहले युवती ने कथित आशिक पर पिस्तौल के बल पर जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरने, आरा मिल के निकट ले जाकर नग्न कर कैमरे में तस्वीर कैद करने, शादी शपथ पत्र बनवाकर इंटरनेट पर वायरल करने, घर पहुंचकर सपरिवार जान से मार देने की धमकी देने समेत कई आरोप लगाए थे। 

अब युवती ने सामाजिक स्तर पर हुई पंचायत के आधार पर तथा भविष्य में पारिवारिक प्रतिष्ठा को देखते हुए उसे माफ कर दिया। थानाध्यक्ष को दोबारा दिए आवेदन में उसने इस बात का जिक्र किया है कि आरोपी ने उसके साथ अपराधिक घटना को अंजाम दिया था। इसको लेकर विगत एक जून को उसने थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। परंतु अब सामाजिक स्तर पर हुए समझौता के आधार पर मुकदमा नहीं करना चाहती है। 

थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने इसकी पुष्टि की है। इधर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग की अब चर्चा जोरों पर होने लगी है। चर्चा है कि कथित आरोपी को युवती ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर रुपए ऐंठ रही थी पर अपने साथ गलत होता देख युवक ने प्रेमालाप के ऑफर को ठुकरा दिया। इस वजह से उस पर युवती ने उस पर कई आरोप लगाया था। 

मामला जो भी रहा हो। परंतु आरोप लगाने के बाद थाने से युवती द्वारा आवेदन वापस लेते ही मामला समाप्त होता दिख रहा है। वैसे इलाके में युवती द्वारा प्रेमजाल और चक्रचाल में फंसाए जाने के किस्से लोगों की जुबान पर तैर रहे हैं। वहीं युवती ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए मामले को सुलह कर लेने पर अपनी सहमति जताई है।

संबंधित खबरें