ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के इस जिले में युवती को जलाया? आग लगी लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के इस जिले में युवती को जलाया? आग लगी लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सरसो की ओर से धुंआ उठते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर डर के मारे कांप गए। लोगों ने देखा कि वहां जींस पहनी हुई एक लड़की की लाश जल रही थी। सिर्फ एक पैर बचा हुआ था।

बिहार के इस जिले में युवती को जलाया? आग लगी लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,गोपालगंजThu, 22 Feb 2024 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गोपालगंज में एक युवती की जलती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के बड़ी कोईरौली नगर पंचायत वार्ड नंबर तीन स्थित सरसो की खेत में एक युवती की जलती हुई लाश मिली।यह खबर जंगल की आग की तरह इलाके में तेजी से फैल गई। शव को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची हथुआ थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। मामले में तरह तरह की बातें कही जा रही हैं। 

घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि गुरुवार की सुबह कुछ सरसो की ओर से धुंआ उठते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर  डर के मारे कांप गए। लोगों ने देखा कि वहां जींस पहनी हुई एक लड़की की लाश जल रही थी। युवती का पूरा शरीर जल गया था। सिर्फ एक पैर उसका बचा था। महिला के पैर के नाखुन में नेल पॉलिश लगी हुई थी। जिससे यह पता लग सका की वह युवती की लाश थी। लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी।

 पटना जीपीओ में EOU का छापा, ड्रग्स की आशंका पर कार्रवाई, महाराष्ट्र से जुड़े तार?

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची। हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि इस बड़ी वारदात को लेकर पुलिस एक्टिव है। पूरी तत्परता के साथ पुलिस ने मामले की गंभीरता से साथ छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वैज्ञानिक, टेक्निकल व मानवीय सूचना के आधार पर कांड का अनुसन्धान किया जा रहा है। अब तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। कुछ लोग उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल सभी संभावित एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने शव क कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। एसडीपीओ के नेतृत्व मे ंजांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम को घटना स्थल पर जांच और साक्ष्य संकलन के लिए भेजा गया है। ग्रामीणों ने अवलिंब कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें