Giriraj told Rahul Imran Cheer Leader Congress gave these answers - गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस ने दिया ये जवाब, सियासत हुई गर्म DA Image
10 दिसंबर, 2019|8:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस ने दिया ये जवाब, सियासत हुई गर्म

giriraj singh  bjp leader

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उन्हें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हितैशी बताया जिससे बिहार की सियासत गर्म हो गई है। सिंह के बयान के बाद जहां बिहार भाजपा उनके बचाव में उतर गई वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने इशारों-इशारों में उन्हें मयार्दा में रहने की नसीहत दे डाली। विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस ने सिंह पर जमकर हमला बोला।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ हाल ही में बैठक के दौरान ट्रंप ने कहा था कि कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने का आग्रह किया है। इसके बाद मोदी विरोधियों के निशाने पर आ गये। कांग्रेस नेता गांधी ने मंगलवार को अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुये कहा, “राष्ट्रपति ट्रंप कहते हैं कि मोदी ने मुझसे कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है। यदि यह सच है तो प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय हित एवं वर्ष 1972 के शिमला समझौते के साथ धोखा किया है। हालांकि देश का कमजोर विदेश मंत्रालय ट्रंप और मोदी के बीच ऐसी किसी भी बातचीत से इनकार कर रहा है। ऐसे में श्री मोदी को उनके और श्री ट्रंप के बीच हुई बातचीत की सच्चाई देश को बतानी चाहिए।”
शर्मनाक! बिहार में डायन कहकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Giriraj told Rahul Imran Cheer Leader Congress gave these answers