ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेगूसराय सीट से सीपीआई कैंडिडेट को लेकर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह? जानिए

बेगूसराय सीट से सीपीआई कैंडिडेट को लेकर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह? जानिए

Bihar Lok Sabha Elections 2024: गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताया और कहा कि राष्ट्रवाद का जो विरोध करेगा वैसे लोगों का मत नहीं चाहिए।

बेगूसराय सीट से सीपीआई कैंडिडेट को लेकर ये क्या बोल गए गिरिराज सिंह? जानिए
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 19 Apr 2024 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट के लिए एनडीए से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार नामांकन पर्चा भरा। नामांकन करने के बाद गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताया और कहा कि राष्ट्रवाद का जो विरोध करेगा वैसे लोगों का मत नहीं चाहिए। बता दें कि बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के लिए चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होगा। बेगूसराय में इंडिया गठबंधन की ओर से सीपीआई ने पूर्व विधायक अवधेश राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

गिरिराज सिंह ने सीपीआई प्रत्याशी का नाम लिये बगैर उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि वे लोग राष्ट्रवाद के खिलाफ बात करते हैं। उन्होंने कहा कि बेगूसराय की जनता अमन चैन और विकास चाहती है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास पीएम मोदी का नारा है। पिछले 10 साल में बेगूसराय में भी सबका साथ सबका विकास का काम हुआ है। 

गौरतलब है कि वर्तमान समय में बेगूसराय की सीट बीजेपी के कब्जे में है। इस सीट से बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह सांसद हैं। भाजपा ने फिर से गिरिराज सिंह को बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं महागठबंधन की ओर से यह सीट सीपीआई के खाते में गयी है। सीपीआई की ओर से पूर्व विधायक अवधेश राय मैदान में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें