ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारGaya News: स्टंटबाजी में गई जान, रेलवे पुल पर चढ़कर नदी में कूद रहा था युवक, सामने आई ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत

Gaya News: स्टंटबाजी में गई जान, रेलवे पुल पर चढ़कर नदी में कूद रहा था युवक, सामने आई ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत

गया-मुगलसराय रेलखंड के परैया स्टेशन से सटे जमालपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह सात बजे स्टंटबाजी में ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। मृतक किशोर की पहचान 18 वर्ष के नवीन कुमार पिता- अजय पासवान के रूप...

Gaya News: स्टंटबाजी में गई जान, रेलवे पुल पर चढ़कर नदी में कूद रहा था युवक, सामने आई ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत
गया हिन्दुस्तान टीमTue, 03 Aug 2021 08:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गया-मुगलसराय रेलखंड के परैया स्टेशन से सटे जमालपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह सात बजे स्टंटबाजी में ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। मृतक किशोर की पहचान 18 वर्ष के नवीन कुमार पिता- अजय पासवान के रूप में की गई।  

जानकारी के अनुसार नवीन दोस्तों के साथ रेल गाटर (नदी के उपर गुजरने वाला पुल) से कूद कर मोरहर नदी में नहा रहा था। ट्रेन के आते ही नवीन नदी में कूदना चाहा। माइक्रो सेकेंड की देरी की वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया और कटकर उसकी मौत हो गई। गया-मुगलसराय रेलखंड में अप मेन लाइन से गुजर रही सियालदह ट्रेन की चपेट में आने से घटना हुई। घटना के बाद नवीन के शव को परिजनों अपने साथ लेकर चले गए। 

घटना की जानकारी से परैया थाना के एसएचओ और जीआरपी को नहीं दी गई है। मृतक नवीन दो भाई था। नवीन अजय पासवान का छोटा बेटा था। नवीन की मौत के बाद गांव-घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजन कुछ बालने से परहेज कर रहे हैं। 

लापरवाही पड़ी भारी, सचेत होने की जरूरत

मोरहर नदी में पानी आने पर जमालपुर में अक्सर किशोर और युवक रेल गाटर पर चढ़कर नदी में छलांग लगाते हैं। बेरोक-टोक रेल गाटर पर से छलांग लगाकर नहाने के दौरान हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पंसस सुनील सिंह ने कहा कि मंगलवार की घटना से रेल पुल पर से कूदकर नहाने वालों को सबक भी देकर गई है। रेल पुल पर चढ़ना और ट्रेन के आने पर छलांग लगाना युवकों को रोमांचक लगता है, लेकिन इसका परिणाम कितना घातक हो सकता है यह सबके सामने है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें