ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला से गैंगरेप का आरोप, बेटी ने फेसबुक पर डाला वीडियो

पटना के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला से गैंगरेप का आरोप, बेटी ने फेसबुक पर डाला वीडियो

पटना के एक बड़े  निजी अस्पताल के आईसीयू में कोरोना से जंग लड़ रही महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। बताया जाता है कि अस्पताल के तीन से पांच कर्मचारियों ने ही महिला से रेप किया है। पीड़ित...

पटना के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला से गैंगरेप का आरोप, बेटी ने फेसबुक पर डाला वीडियो
पटना लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 May 2021 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के एक बड़े  निजी अस्पताल के आईसीयू में कोरोना से जंग लड़ रही महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। बताया जाता है कि अस्पताल के तीन से पांच कर्मचारियों ने ही महिला से रेप किया है। पीड़ित महिला के बयान का वीडियो बनाकर बेटी ने फेसबुक पर डाला तो खलबली मच गई।

पुलिस ने अभी वारदात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस की ओर से सिर्फ इतना कहा गया है कि जांच जारी है। अस्पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले को बेबुनियाद और झूठा बताया है। 

पटना के पारस हॉस्पिटल में कथित तौर पर यह वारदात हुई है। कोरोना संक्रमित महिला कई दिनों से यहां भर्ती है। गंभीर हालत में उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है। आरोप है कि महिला से अस्पताल के ही कर्मचारियों ने रेप किया। आईसीयू में महिला से मिलने पहुंची बेटी को मां ने जब लड़खड़ाती जबान में आपबीती सुनाई तो उसके होश उड़ गए। बेटी ने तत्काल अपना मोबाइल निकाला और मां की बातों का वीडियो भी बनाया।  

पीड़ित महिला की बेटी के अनुसार जब वह मां से मिलने पहुंची तो उसकी मां का हाथ-पैर बंधा हुआ था। जब वहां के कर्मचारियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि उसकी मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि मां ने गलत होने की बात बताई। पीड़िता को 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वीडियो वायरल होते ही जांच के लिए शास्त्रीनगर थाने की पुलिस महिला पुलिस अधिकारी के साथ अस्पताल पहुंची। शास्त्री नगर थानाध्यक्ष रमाशंकर ने बताया कि पीड़िता के साथ गलत हुआ है कि नहीं, अभी पुष्टि नहीं हो रही है। महिला आईसीयू में भर्ती है। जरूरत पड़ी तो मेडिकल जांच करायी जाएगी। हालांकि अब तक पीड़िता की बेटी ने थाने में लिखित शिकायत नहीं की है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज करायी जाए। पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुट गई है। 

अस्पताल का पक्ष
वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि आईसीयू में इलाज के दौरान एक मरीज के रिश्तेदार द्वारा बदसलूकी का आरोप लगाया गया है। आंतरिक जांच में पाए गए तथ्यों के आधार हम आरोपों का खंडन करते हैं। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है और हमने जांच में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है। बिल्कुल गलत आरोप है। वहां 24 मरीज हैं। कुछ स्टाफ भी रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें