ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारगंगा मइया को देने आई थी शादी का न्योता, नहाने के दौरान नदी में समा गई युवती; मातम में बदली खुशियां

गंगा मइया को देने आई थी शादी का न्योता, नहाने के दौरान नदी में समा गई युवती; मातम में बदली खुशियां

गंगा मइया को शादी का न्योता देने आई युवती स्नान के दौरान नदी में डूब गई। जिससे उसकी मौत हो गई। साथ में आए परिजन इस दौरान शोर मचाते रहे। लेकिन जबतक मदद होती, जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

गंगा मइया को देने आई थी शादी का न्योता, नहाने के दौरान नदी में समा गई युवती; मातम में बदली खुशियां
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाSat, 30 Mar 2024 06:35 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के दानापुर क्षेत्र में नासरीगंज के फक्कड़ महतो घाट पर गंगा मइया को अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड देने आई युवती नदी में स्नान करने के दौरान डूब गई। 20 वर्षीय प्रतिमा उर्फ मुस्कान को डूबते हुए देखकर साथ आई दादी तेतरी देवी और छोटी बहन कोमल शोर मचाती रही, जब तक आसपास के लोग मदद करने पहुंचते वह गंगा की गोद में समा गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम गोताखोर के साथ शव खोजने में जुट गई। लेकिन घंटों प्रयास के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका। युवती के डूबने की खबर मिलते ही घर में शादी का माहौल मातम में बदल गई। घर में चीत्कार मच गई। पार्षद मुन्ना महतो, अनिल कुमार, दुर्गेश कुमार व अर्जुन पासवान घाट पर पहुंचे पीड़ित परिवार से मिले। 

बताया जाता है कि दियारा क्षेत्र के पुरानी पानापुर के मूल निवासी रवि रंजन राय दानापुर थाना क्षेत्र के बिस्कुट फैक्ट्री रोड में आदर्श कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं। घर में मुस्कान की शादी की तैयारी चल रही थी। 19 अप्रैल को वैशाली के महुआ से बारात आने वाली थी। प्रतिमा स्नान के करने के दौरान देखते ही देखते नदी में डूब गयी।

बताया जा रहा है कि आदर्श नगर निवासी रवि रंजन राय की 20 वर्षीय पुत्री प्रतिमा उर्फ मुस्कान की शादी 19 अप्रैल को वैशाली के महुआ निवासी अजय कुमार के साथ होनी थी। गंगा स्नान कर गंगा मईया को शादी के निमंत्रण का कार्ड देती इससे पहले ही नदी में डूब गई। और उसकी मौत हो गई।