ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारकटिहार में फिर गैंगवार, मारा गया गैंगस्टर प्रतीम यादव; लापता चार लोगों की तलाश जारी

कटिहार में फिर गैंगवार, मारा गया गैंगस्टर प्रतीम यादव; लापता चार लोगों की तलाश जारी

कटिहार के दियारा इलाके में हुई गैंगवार में गैंगस्टर प्रीतम यादव मारा गया जबकि उसका साथी मुन्ना यादव जख्मी हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक गैंगवार में 5 लोगों की हत्या हुई है। पुलिस की जांच जारी है।

कटिहार में फिर गैंगवार, मारा गया गैंगस्टर प्रतीम यादव; लापता चार लोगों की तलाश जारी
Sandeepवरीय संवाददाता,कटिहारSun, 04 Dec 2022 04:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कटिहार जिले का फलका क्षेत्र शनिवार को गैंगवार से दहल उठा, रंगकोल गांव के दो कुख्यात अपराधियों प्रीतम यादव और मुन्ना यादव पर प्रतिद्वंदी गिरोह के सदस्यों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसमें प्रीतम यादव मारा गया, जबकि उसका साथी मुन्ना गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि गैगवार में दोनों ही गिरोह के बीच पहले कई राउंड गोलीबारी हुई, उसके बाद खदेड़कर प्रीतम की हत्या कर दी गई। गैंगवार का शिकार बने प्रीतम और घायल मुन्ना को जिंदा दफनाने दूसरे गैंग के बदमाश कोसी किनारे फलका के मरहाटोल गांव के पास टेंपों पर लादकर जा रहे थे। जिसकी भनक गांववालों को लग गई। ग्रामीण टेंपो की ओर दौड़ पड़े। जिसके बाद टेंपो पर चार बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान एक बदमाश विपिन सिंह ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं वर्चस्व को लेकर हुई जंग से ग्रामीणों में खौफ का माहौल है।  

पुलिस के हाथ अब तक खाली 
कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल पूर्णिया जिले में आता है। उन्हें गोलीबारी की खबर नहीं है। मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं गैंगवार के दूसरे दिन लापता चार लोगों की तलाश में पुलिस दिनभर खाक छानती रहीं। मगर पुलिस के हाथ न तो अपराधी आए और न ही लापता लोग। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में आरोपी को पकड़ लेंगे। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का कहना है कि  अगर पुलिस पहले से अलर्ट होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती।

ग्रामीणों का दावा 5 लोगों की हत्या
वहीं एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गैंगवार की घटना में अब तक मरे लोगों में एक ही शख्स की लाश मिली है। ग्रामीणों का दावा पांच लोगों की हत्या का है लापता चार लोगों की शव की तलाश की जा रही है। जब तक मृतकों की लाश नहीं मिल जाती है तब तक यह कहना सही नहीं होगा कि लापता लोगों की हत्या हुई या नहीं। उन्होंने कहा कि लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें दियारा क्षेत्र में  फसल लूटने, बाढ़ के पानी सूखने के बाद जमीन पर अवैध कब्जा करने और वर्चस्व की लड़ाई में पिछले पांच साल में एक दर्जन से अधिक लोगों की हत्या की जा चुकी है। गैंगवार दियारा इलाके की बड़ी समस्या है। जो चार थानों की पुलिस को हर साल चुनौती देती है। ऐसे में देखना होगा कि पुलिस गैंगवार की घटनाओं पर कब लगाम लगा पाती है।