DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत की हदें पारः गया में मां-बेटी से गैंग रेप, दो की हुई पहचान-VIDEO

गुरारू प्रखण्ड और कोंच थाने के सोनडीहा गांव का इलाक़ा

गया जिले के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने मां-बेटी के साथ बुधयार की देर रात दुष्कर्म किया। यह गांव कोंच थाने और गुरारू प्रखंड में है। आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले इस परिवार के मुखिया को अपराधियों ने पास में ही पेड़ में बांध दिया था। पुलिस ने सोनडीहा में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनमें दो युवकों की पहचान पीड़िता ने कर ली है।

गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर जा रहे थे। सोनडीहा गांव पार करने पर कनौसी रोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे करीब एक दर्जन अपराधियों ने डॉक्टर की बाइक रुकवाई। इसके बाद हथियार के बल पर तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया। फिर सभी अपराधिओं ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया।


 
दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव व इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल छीन लिया। 

इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया। पीड़िता ने इनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gang rape with mother daughter in Gaya