ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार घूमने आई सिक्किम की युवती से गैंगरेप; बहन के दोस्तों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी अरेस्ट

बिहार घूमने आई सिक्किम की युवती से गैंगरेप; बहन के दोस्तों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी अरेस्ट

किशनगंज में सहेली के साथ घूमने आई सिक्किम की युवती के साथ उसी की बहन के दोस्तों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। ट्रेन छूटने के चलते पीड़िता बहन के दोस्तों के साथ लॉज में रुकी थीं।

बिहार घूमने आई सिक्किम की युवती से गैंगरेप; बहन के दोस्तों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी अरेस्ट
Sandeepसंवाददाता,किशनगंजThu, 06 Jun 2024 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के किशनगंज सदर थाना क्षेत्र स्थित एक लॉज में सिक्किम की रहने वाली युवती के साथ बुधवार की अहले सुबह दो युवकों ने गैंगरेप किया। घटना की शिकायत दर्ज करने के साथ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी अरहान अख्तर किशनगंज के बहादुरगंज और अमजद हुसैन अररिया का रहने वाला है। पुलिस ने पीड़िता के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। 

किशनगंज में सिक्किम की युवती के साथ दो युवकों ने सामूहिक दूष्कर्म किया। मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता अपनी एक सहेली के साथ किशनगंज घूमने आई थी। वापस लौटने के दौरान ट्रेन छूट गई। इसके बाद पीड़िता ने किशनगंज में अपनी बहन की जान पहचान वाले को कॉल किया। पीड़िता की बहन का दोस्त स्टेशन पहुंचा और दोनों युवतियों को एक लॉज में लेकर आया। दोनों आरोपी युवक लॉज में ही एक कमरे में पहले से थे।

लॉज में खाना खाने के बाद दोनों युवती सोने चली गई। तभी दोनों आरोपी युवक दोनों युवती के साथ जबरदस्ती करने लगे। तभी जिस युवक के कहने पर पीड़िता लॉज पहुंची थी वह युवक घटना का विरोध करने लगा। इस पर आरोपी दोनों युवकों ने उक्त युवक को रस्सी से बांध दिया। इस बीच पीड़िता की सहेली किसी तरह वहां से बच निकली। इस बीच दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इससे पहले पीड़िता की सहेली ने वहां से निकल कर पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही किशगनंज सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़ता व एक अन्य युवक को छुड़ाया गया। टीम में अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, प्रोवेशनर अवर निरीक्षक अन्नू कुमारी, प्रोवेशनर अवर निरीक्षक राकेश कुमार,रवि शंकर कुमार शामिल थे। घटना की जांच के लिए भागलपुर से फॉरेंसिक टीम पहुंची थी। 

तीन सदस्यीय फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किया। टीम ने घटना स्थल से कई नमूने भी लिये। एसपी सागर कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया था। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। दोनों आरोपियों को स्पीड ट्रायल के तहत सजा दिलवाई जाएगी।