ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशादी से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, डॉक्टर ने खून चढ़ाया तो बची जान; एक आरोपी धराया

शादी से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, डॉक्टर ने खून चढ़ाया तो बची जान; एक आरोपी धराया

लड़की के परिवार वालों ने बताया है कि देर रात तक बेटी को खोजते रहे वह रोते हुए और दर्द से कराहते हुए घर पहुंची और पूरी बात बताई। नाजुक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। खून चढ़ाने की नौबत आ गई।

शादी से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, डॉक्टर ने खून चढ़ाया तो बची जान; एक आरोपी धराया
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,नालंदाMon, 19 Feb 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद में एक नाबालिक लड़की को मनचलों ने हवस का शिकार बनाया। गांव के एक टोले से बारात देखकर घर लौट रही लड़की को उठाकर सुनसान में ले गए और दो लड़कों ने उसके साथ बड़ी-बड़ी से दुष्कर्म किया।  लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़कर दोनों फरार हो गए। जैसे तैसे वह अपने घर पहुंचे तो मामला प्रकाश में आया।परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने कहा है कि उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोट है। समय से खून चढ़ाने के कारण उसकी जान बचाई जा सकी।

घटना ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शनिवार को गांव में एक बारात आई थी। पीड़िता लड़की रात में अपने घर से शादी देखने गई थी।  कुछ देर बाद वह घर लौट रही थी। रास्ते में अकेली देखकर गांव के दो लड़कों ने उसे उठा लिया और सुनसान इलाके में मुंह दबा कर ले गए।  दोनों ने जबरदस्ती उसके साथ बारी-बरी से रेप किया। लड़की के रोने चिल्लाने का उनपर कुछ असर नहीं पड़ा।

लड़की के परिवार वालों ने बताया है कि देर रात तक बेटी को खोजते रहे वह रोते हुए और दर्द से कराहते हुए घर पहुंची और पूरी बात बताई। बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को सूचना दी उसके आधार पर एक युवक को पकड़ा गया है। अस्पताल में लड़की को कड़ी सुरक्षा दी गई है। लड़की ने बताया कि दो लड़कों ने उसके साथ रेप किया जिनमें से एक को वापस आती है पुलिस ने उसी को उठा लिया है और पूछताछ कर रही है

पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि जब अस्पताल आई तो हालत बहुत खराब थी।  काफी ब्लीडिंग हो जाने से लड़की सूस्त पड़ती जा रही थी।  रात में ही उसे खून चढ़ाया गया तब जाकर जान उसकी बचाई जा  सकी।  डॉक्टर ने कहा है कि उसके प्राइवेट पार्ट में काफी जख्म हैं। पीड़िता का बेहतर इलाज किया जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें