ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में वार्ड बॉय की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश, अस्पताल परिसर से खींचकर ले गए युवक

मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में वार्ड बॉय की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश, अस्पताल परिसर से खींचकर ले गए युवक

मुजफ्फरपुर स्थित मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल परिसर में वार्ड बॉय की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश की गई। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, उसके साथ फरार हो गए।

मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में वार्ड बॉय की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश, अस्पताल परिसर से खींचकर ले गए युवक
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरThu, 22 Feb 2024 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच (श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) में स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी से गैंगरेप की कोशिश की गई। यह घटना मंगलवार देर रात की है। अस्पताल परिसर में चार युवकों ने वार्ड बॉय की पत्नी को जबरन खींचकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। वार्ड बॉय की पत्नी रात का खाना खाकर अपने आवास के बाहर टहल रही थी। तभी शराब के नशे में धुत चार युवक आए और उसे जबरन उठाकर ले गए। इसके बाद उससे दरिंदगी की कोशिश करने लगे। महिला ने जब शोर मचाया तो बचाने आए वार्ड बॉय की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी।

इसके बाद पीड़िता के पति ने एसकेएमसीएच ओपी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया। तीन अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके से भागे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने काफी दूर तक दौड़कर पीछा किया, मगर वे भागने में कामयाब हुए। 

मौके से धराए युवक की पहचान हो गई है। मामले में वार्ड बॉय ने सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अहियापुर थाना पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी ललन कुमार पासवान ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

अस्पताल में पहले भी हो चुका है अटेंडेंट से गैंगरेप
मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच परिसर में ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है। पहले भी मरीज की अटेंडेंट किशोरी के साथ गैंगरेप हो चुका है। इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। पिछले साल 29 नवंबर को गैंगरेप कर एक नाबालिग लड़की को झाड़ी में फेंक दिया गया था। वह अपने रिश्तेदार का इलाज कराने अस्पताल आई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें