ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकोरोना से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने आश्रितों को सौंपा चेक

कोरोना से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने आश्रितों को सौंपा चेक

बांका जिले के अमरपुर प्रखंड अंतर्गत बल्लिकित्ता गांव में कोविड-19 के कारण एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन जवान बेटे और उनके 65 वर्षीय पिता शामिल हैं। मृतक बुजुर्ग की पहचान...

कोरोना से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने आश्रितों को सौंपा चेक
लाइव हिन्दुस्तान,बांकाSun, 23 May 2021 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बांका जिले के अमरपुर प्रखंड अंतर्गत बल्लिकित्ता गांव में कोविड-19 के कारण एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन जवान बेटे और उनके 65 वर्षीय पिता शामिल हैं। मृतक बुजुर्ग की पहचान शशिधर कापरी के तौर पर हुई है। मृतक के दो नाबालिग पोते भागलपुर अस्पताल में दादा के इलाज के दौरान हंगामा करने के आरोप में जेल में बंद हैं।

इसके बाद मृतक के घर में एक महिला और दो छोटे-छोटे बच्चे ही बचे हैं। दूसरी तरफ घर में हुई मौतों के चलते शनिवार को श्राद्ध कार्यक्रम रखा गया था। इस मौके पर ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी और आश्रितों को अनुदान के तहत चेक सौंपा। मंत्री ने कहा कि इस घटना से वे काफी दुखी हैं। 

ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने कहा कि बाकी बचे हुए लोगों को भी शीघ्र कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अनुदान राशि दी जाएगी। साथ ही मंत्री ने पूरे जिलेवासियों को संक्रमण के फैलाव को देखते हुए सजग रहने की सलाह दी है। उन्होंने लोगों से सर्दी, खांसी, बुखार या सांस लेने में दिक्कत होने पर तुरंत अपने नजदीक के अस्पताल में डॉक्टर से मिलने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें